गुजरातअपना देशमहाराष्ट्र

गुजरात से मुंबई जा रही ट्रेन में एक RPF कांस्टेबल ने की फायरिंग, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

गुजरात से मुंबई जा रही एक ट्रेन के अंदर आरपीएफ कांस्टेबल ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. ट्रेन के अंदर ही आरपीएफ जवान ने एक के बाद एक चार लोगों को गोलियों से भून दिया. इस गोलीबारी में आरपीएफ के एक एएसआई समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई है.

एजेंसी, गुजरात / मुंबई : गुजरात से मुंबई जा रही एक ट्रेन के अंदर आरपीएफ कांस्टेबल ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. ट्रेन के अंदर ही आरपीएफ जवान ने एक के बाद एक चार लोगों को गोलियों से भून दिया. इस गोलीबारी में आरपीएफ के एक एएसआई समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई है. फिलहाल आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे घटना के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है. ट्रेन मुंबई सेंट्रल पहुंची है.

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह जयपुर-मुंबई सुपर फास्ट ट्रेन बोरीवली से मीरारोड जा रही थी. यहीं पर आरपीएफ कांस्टेबल चेतन ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. सुबह करीब 5 बजे यह फायरिंग की गई है. इस फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें आरपीएफ के एएसआई टीकाराम की मौत हो गई. यह फायरिंग ट्रेन के बी5 कोच में हुई है.

एसी कोच अटेंडेंट कृष्ण कुमार शुक्ला ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे उन्होंने बंदूक चलने की आवाज सुनी. उस वक्त कांस्टेबल के हाथ में ही बंदूक थी और वह एएसआई को गोली मार चुके थे. उस वक्त कृष्ण कुमार शुक्ला सो रहे थे गोली की आवाज के बाद उनकी नींद खुली थी. 4 लोगों की हत्या के बाद कांस्टेबल पूरे बोगी में घूम रहा था और सभी दहशत में थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी कांस्टेबल चेतन की अपने अधिकारी एएसआई टीकाराम से कुछ कहासुनी हुई थी जिसके बाद मामला हाथ से निकल गया और उसने उन पर गोली चला दी.

आरोपी यहीं नहीं रुका उसने आसपास के 3 यात्रियों पर भी गोली चला दी. बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद ट्रेन के कोच में सवार बाकी पैसेंजर बहुत डरे-सहमे हुए अपनी जगहों पर बैठे रहे. सुबह करीब 5 बजे ट्रेन में यह गोलीबारी हुई थी, जिसके बाद ट्रेन मुंबई सेंट्रल स्टेशन पहुंची. ट्रेन की बी5 बोगी में इस घटना को अंजाम दिया गया है. पूरी बोगी में कई जगहों पर खून के धब्बे साफ दिखाई दे रहे थे. मौके पर पहुंची जांच टीम ने बोगी को सील कर दिया है और बोगी के अंदर से अपराध के सबूत बरामद किए हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button