अपना देशफ्रेश न्यूज

भाजपा को हटाओ और देश का संविधान बचाओ : तेजस्वी यादव

इंडिया गठबंधन के नेता रविवार को रांची में शक्ति प्रदर्शन करेंगे. रांची के प्रभात तारा मैदान में ‘उलगुलान (विद्रोह) न्याय रैली’ का आयोजन किया गया है. लोकसभा चुनाव के बीच आयोजित होने वाली यह रैली प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर केंद्रित होगी

एजेंसी, रांची : इंडिया गठबंधन के नेता रविवार को रांची में शक्ति प्रदर्शन करेंगे. रांची के प्रभात तारा मैदान में ‘उलगुलान (विद्रोह) न्याय रैली’ का आयोजन किया गया है. लोकसभा चुनाव के बीच आयोजित होने वाली यह रैली प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर केंद्रित होगी. हालांकि अस्वस्थता के कारण कांग्रेस के नेता राहुल गांधी इस बैठक में हिस्सा नहीं ले रहे हैं.

सभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पंजाब के सीएम भगवंत मान और अन्य जैसे शीर्ष विपक्षी नेताओं के अलावा उनकी पत्नियों, सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन के भी रैली को संबोधित करेंगी. तेजस्वी यादव ने कहा ने कहा कि बीजेपी का मतलब है. बड़का झूठा पार्टी. पीएम कैसी बातें कर रहे हैं. वह इंडिया गठबंधन से डरे हुए हैं. 400 का पार का नारा लगा रहे हैं. पहले चरण में ही 400 वाला फिल्म को देश की जनता ने सुपर फ्लॉप बना दिया. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी को भगाना है और देश को बचाना है. भाजपा को हटाओ और देश का संविधान बचाओ. देश में चल रही तानाशाही को उखाड़कर फेंकने का काम करेंगे. जनता मालिक हैं और आपको न्याय करना है. उन्होंने कहा कि भाजपा के तीन जमाई…ED, IT, CBI. वोट का चोट देना है. बदला लेना है.

रांची में रैली के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प की घटना घटी है. इंडिया ब्लॉक रैली में हंगामा हो गया. कुर्सियां तोड़ी गयी है. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सीएम को ये लोग मारना चाहते हैं. जेल में इंसुलिन नहीं दे रहे हैं. उनके खाने पर कैमरा लगाया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि गुंडागर्दी से, छल-कपट से जेल में डाल दिया. यह कैसी जांच है कि बिना कोई दोष साबित हुए जेल में डाल दो. यह तानाशाही है. भगवान करें, ऐसी तानाशाही किसी को देखने को नहीं मिले.

आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर मोदी की गारंटी है तो केवल झूठ बोलने की गारंटी है. इंडिया गठबंधन के लोग इंडिया के लिए काम करेंगे और बीजेपी केवल अडाणी के लिए काम करेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह ने रांची में झामुमो नेताओं से मुलाकात की. वे इंडिया गठबंधन की ‘उलगुलान रैली’ में भाग लेने के लिए रांची में हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने रविवार को कहा कि पार्टी नेता राहुल गांधी रांची में इंडिया गठबंधन की रैली में भाग नहीं ले पाएंगे, क्योंकि वह बीमार हैं और फिलहाल नयी दिल्ली से बाहर जाने में असमर्थ हैं. रमेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद रांची की रैली में शामिल होंगे.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button