बिहारअपना देशफ्रेश न्यूज

हनीमून मनाने के लिए दार्जिलिंग जा रही एक विवाहिता महिला ट्रेन से हुई लापता

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक कपल हनीमून के लिए दार्जिंलिंग जा रहे थे. दोनों 12524 न्यू दिल्ली एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठे. इस दौरान ट्रेन किशनगंज स्टेशन पर रुकी. ट्रेन रूकने के बाद पत्नी ट्रेन के टॉयलेट में गई थी लेकिन लौटकर नहीं आई. पत्नी बहुत देर तक जब लौटकर नहीं आई तो पति ने ट्रेन के सभी बोगी में उसे तलाशा.

Story Highlights
  • महिला के पति प्रिंस कुमार ने कहा कि उसे आशंका है कि नशाखुरानी गिरोह के द्वारा उसकी पत्नी का अपहरण किया गया है.

एजेंसी, बिहार :  बिहार के मुजफ्फरपुर से एक कपल हनीमून के लिए दार्जिंलिंग जा रहे थे. दोनों 12524 न्यू दिल्ली एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठे. इस दौरान ट्रेन किशनगंज स्टेशन पर रुकी. ट्रेन रूकने के बाद पत्नी ट्रेन के टॉयलेट में गई थी लेकिन लौटकर नहीं आई. पत्नी बहुत देर तक जब लौटकर नहीं आई तो पति ने ट्रेन के सभी बोगी में उसे तलाशा. लोगों से उसके बारे में पूछताछ की. इसके बाद भी जब वह नहीं मिली तो किशनगंज राजकीय रेल थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

विज्ञापन

बताया जा रहा है कि जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के प्रिंस कुमार की शादी मधुबनी जिले के रहने वाली काजल कुमारी से 22 फरवरी को हुई थी. दोनों शादी के पांच महीने बाद हनीमून के लिए दार्जिलिग जा रहे थे. इस दौरान काजल कुमारी ट्रेन से गायब हो गई.
प्रिंस कुमार बिजली विभाग में काम करता है. प्रिंस कुमार ने बताया कि शादी के तुरंत बाद वह काम और पारिवारिक वजहों से पत्नी के साथ घूमने के लिए नहीं जा पाया था. इसके बाद 27 जुलाई को दोनों पति पत्नी हनीमून के लिए दार्जिलिंग और सिक्किम जा रहे थे. इसके लिए दोनों न्यू दिल्ली एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी में सवार हुए. उनका सीट नंबर 43 और 45 था.

28 जुलाई की सुबह पत्नी ट्रेन के टॉयलेट में गई. तब ट्रेन किशनगंज स्टेशन पर रूकी हुई थी. कुछ देर बाद जब ट्रेन खुल गई और वह वापस नहीं लौटी तो उसने पत्नी को सभी बोगी में तलाशा लेकिन वह नहीं मिली. इसके साथ ही उसका फोन भी बंद आ रहा था. तब उसने इस बात की जानकारी अपने घर और ससुराल वालों को दी. इसके साथ ही प्रिंस कुमार अगले स्टेशन पर उतरकर वापस किशनगंज लौट आया और यहां पत्नी के गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई.

मिठानपुर बिजली विभाग में जेई के असिस्टेंट के पद पर कार्यरत प्रिंस कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी से उसका कोई विवाद नहीं था. 6 महीने शादी को होने वाले थे दोनों में सबकुछ ठीक था. उसकी पत्नी से उसका कोई लड़ाई-झगड़ा भी नहीं था. इसके साथ ही उसकी पत्नी का किसी से कोई प्रेम प्रसंग भी नहीं था. प्रिंस कुमार ने कहा कि उसे आशंका है कि नशाखुरानी गिरोह के द्वारा उसकी पत्नी का अपहरण किया गया है. इसलिए वह पुलिस से अपील करते हैं कि इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें. इधर पुलिस मामला सामने आने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button