एटा पुलिस ने अपहृत बालक को किया सकुशल बरामद

एटा। जनपद में लगातार ही क्राइम कंट्रोल करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा, एएसपी क्राइम विनोद कुमार पांडे सहित जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते रहते हैं। जिसके चलते जनपद में क्राइम काफी हद तक कंट्रोल हो चुका है। वहीं पुलिस की इतनी सख्ती के बावजूद भी अपराधी कई वारदातों को अंजाम देने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि एटा पुलिस किसी भी कीमत पर उन्हें क्राइम करने से पहले पकड़ ही लेगी।

अमन यात्रा : एटा। जनपद में लगातार ही क्राइम कंट्रोल करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा, एएसपी क्राइम विनोद कुमार पांडे सहित जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते रहते हैं। जिसके चलते जनपद में क्राइम काफी हद तक कंट्रोल हो चुका है।

वहीं पुलिस की इतनी सख्ती के बावजूद भी अपराधी कई वारदातों को अंजाम देने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि एटा पुलिस किसी भी कीमत पर उन्हें क्राइम करने से पहले पकड़ ही लेगी।

ताजा मामला जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां 2 साल के मासूम बच्चे विशाल पुत्र संतोष निवासी कृष्णानगर पीपल अड्डा का उसके पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने अपहरण कर लिया। देर शाम तक जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास उसकी खोजबीन की, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का कहीं सुराग नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने सुबह अपहरण की सूचना थाना कोतवाली नगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार सिंह, कोतवाली नगर प्रभारी डॉ सुधीर राघव और पटियाली गेट चौकी प्रभारी रितेश ठाकुर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे को अपहर्ता सहित सकुशल बरामद कर लिया।

बच्चे को बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है। वहीं बच्चे का अपहरण करने वाले 27 वर्षीय युवक संतोष पुत्र कुंवरपाल निवासी शिवसिंहपुर को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बच्चे को पाकर परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वे लगातार ही एटा पुलिस की प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे थे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत विकासखंड अमरौधा में बैठक आयोजित,खंड विकास अधिकारी ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश

पुखरायां।आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत विकासखंड अमरौधा कार्यालय में मंगलवार को पंचायत सचिवों संग एक…

15 hours ago

महिला ने पति समेत नौ लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई रिपोर्ट,पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात के सट्टी थानांतर्गत सट्टी गांव निवासिनी एक महिला ने पति समेत 9 लोगों…

15 hours ago

मामूली कहासुनी के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां पर मामूली कहासुनी…

15 hours ago

एक अंशोल कंपनी के लोडर को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत एक गंभीर

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में मंगलवार सुबह औरैया कानपुर नेशनल हाइवे पर एक ग्रीस…

1 day ago

स्टार प्रचारक ने झोंकी ताकत,बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। सोमवार को लोकसभा क्षेत्र अकबरपुर की विधानसभा घाटमपुर में बहुजन समाज पार्टी…

1 day ago

This website uses cookies.