कानपुर, अमन यात्रा। देश और प्रदेश भयावह हालात से जूझ रहा है और कोरोना संक्रमण का फैलाव कम करने के लिए सरकार ने नाइट कर्फ्यू लागू किया है। लेकिन, इसके बावजूद कुछ लोग मानवीयता भूल बैठे हैं। शहर के कुछ बिगड़ैल युवा नाइट कर्फ्यू की सूनसान सड़क को कार रेस का ट्रैक बना रहे हैं और दूसरों की जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोमवार की देर रात पनकी के शताब्दी नगर में सामने आया, जहां खाली सड़क पर रेस लगा रहे कार सवारों ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक सवार युवकों को गंभीर हालत में आर्यनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद राहगीरों की मदद से पुलिस ने एक कार व उसके चालक को पकड़ा है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

शहर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण के प्रसार को कम करने के लिए सरकार ने शहर में नाइट कर्फ्यू लागू किया है। इसके चलते शाम आठ बजे से सुबह सात बजे तक पूरी तरह से बंदी और सड़कों पर आवागमन बंद रहता है। इसी सन्नाटे का फायदा उठाने कुछ बिगड़ैल युवा सोमवार की रात अपनी कार से बाहर निकल पड़े। पनकी के शताब्दी नगर रोड पर दोनों कार सवारों ने बेटिंग रेस शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार शताब्दी नगर रोड पर सोमवार रात रफ्तार के शौकीन दो कारों के चालक आपस में रेस लगा रहे थे। इसी दौरान नारायणा चौराहे के पास एक कार सवार ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे। इसके बाद एक कार में सवार युवक तो मौके से फरार हो गए, लेकिन राहगीरों ने घेरकर दूसरी कार व उसमें बैठे युवक को दबोच लिया। थाना प्रभारी अतुल कुमार ने बताया कि घायल बाइक सवारों के नाम विजय नगर निवासी रोहित गुप्ता व शास्त्री नगर निवासी प्रियांशु चौधरी हैं। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।