किसान महापंचायत :कारोबारियों के लिए धड़कता है PM मोदी का दिल- प्रियंका गांधी

किसान पंचायत में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों को बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सबकुछ बेचना चाहती है.

सहारनपुर में किसान महापंचायत में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ”जो 3 कृषि क़ानून सरकार ने बनाए हैं वो राक्षस रूपी क़ानून हैं जो किसानों को मारना चाहते हैं. पहला क़ानून भाजपा के नेतृत्व के पूंजीपति मित्रों के लिए जमाखोरी के दरवाजे खोलेगा.”

किसान पंचायत में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ”किसानों को बदनाम किया जा रहा है. आज किसानों को देशद्रोही कहा जा रहा है. पीएम मोदी पूरी दुनिया में घूमे लेकिन किसानों के बीच नहीं आए.” उन्होंने कहा कि ”मोदी सरकार सबकुछ बेचना चाहती है. इससे सिर्फ कुछ खरबपतियों को फायदा होगा.”

ये आपकी ज़मीन का आंदोलन है- प्रियंका

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा, 56 इंच की छाती के अंदर एक छोटा सा दिल है जो केवल कुछ उद्योगपतियों के लिये धड़कता है. 16,000 करोड़ के 2 हवाई जहाज ले लिये और 20,000 करोड़ संसद के सुंदरीकरण में खर्च कर दिया लेकिन किसानों का बकाया 15,000 करोड़ आज तक नहीं दिया. उन्होंने कहा, जाग जाइये, जिनसे आप उम्मीद रख रहे हैं ये आपके लिये कुछ नहीं करेगें. अब आप समझ जाइये. जो आपसे ये बड़े बड़े वायदे करते है, उनके शब्द खोखले हैं.

प्रियंका ने अपील करते हुए कहा कि ये आपकी ज़मीन का आंदोलन है, आप पीछे मत हटिये. हम खड़े हैं, जब तक ये बिल वापस नहीं होते तब तक डटे रहिये. जब कांग्रेस की सरकार आएगी ये सभी बिल वापस होंगे और आपको समर्थन मूल्य का पूरा दाम मिलेगा. हम आपको धर्म और जाति के नाम पर तोड़ेंगे नहीं आपका बंटवारा नहीं करेगें, हम आपको जोड़ेगें.

इससे पहले सहारनपुर में प्रियंका गांधी ने भूरा देव और शाकंभरी देवी के दर्शन किए. यहां पर मत्था टेकने के बाद उन्होंने ग्राम रायपुर स्थित खानकाह में हजरत रायपुरी की दरगाह पर हाजिरी लगाई. इसके बाद वह चिलकाना में किसान महापंचायत में पहुंची.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

मतदान में लगे कार्मिकों की लापरवाही पर मुख्य विकास अधिकारी द्वारा संबंधित विभागाध्यक्ष को दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश

कानपुर देहात। मतदान की पार्टी में अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध  कठोर कार्रवाई की तलवार लटकी…

1 hour ago

अवैध तमंचा कारतूस संग शातिर भेजा गया जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। लोकसभा चुनाव को लेकर अपराध नियंत्रण की दिशा में कार्यवाही करते हुए…

2 hours ago

अपर जिलाधिकारी ने हीट वेव (लू) के दृष्टिगत जारी की एडवाइजरी, करें पालन

कानपुर देहात। अपर जिलाधिकारी वित्त/राजस्व केशव नाथ गुप्ता ने बताया कि भारतीय मौसम विभाग से…

5 hours ago

बुजुर्ग महिला का रेलवे लाइन किनारे क्षत विक्षत अवस्था में मिला शव,परिजनों में मचा कोलाहल

पुखरायां।भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के मलासा लालपुर स्टेशन के मध्य शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग महिला की…

6 hours ago

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

9 hours ago

This website uses cookies.