ओमप्रकाश राजभर का आरोप- राम मंदिर के नाम पर चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है बीजेपी

ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि मंदिर बनाने के नाम पर 14 सौ करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है और बीजेपी राम मंदिर के नाम पर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है.

राजभर ने आरोप लगाया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए रोजाना 100-100 करोड़ रुपए का चंदा आ रहा है. उन्होंने कहा कि आखिर मंदिर बनाने पर कितना धन खर्च होगा, मंदिर बनाने के नाम पर 14 सौ करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है और बीजेपी राम मंदिर के नाम पर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है. हालांकि इन आरोपों के समर्थन में राजभर ने कोई प्रमाण पेश नहीं किया. मऊ से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और पूर्व सांसद अतीक अहमद के विरुद्ध उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार इसके जरिए हिन्दू-मुसलमान की राजनीति कर रही है.

बीजेपी नेता हिन्दू और मुस्लिम की राजनीति करते हैं- राजभर

राजभर ने कहा, ”मुख़्तार अंसारी के खिलाफ 15 मुकदमे हैं, जबकि माफिया से राजनेता बने बृजेश सिंह के खिलाफ 105 मुकदमे दर्ज हैं. धनंजय सिंह और अभय सिंह के खिलाफ 100-100 मुकदमे हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही? बीजेपी सरकार को केवल मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद ही क्यों दिखाई दे रहे हैं.” एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी से गठबंधन के बाद बीजेपी के निशाने पर आये राजभर ने कहा, “बीजेपी नेताओं शाहनवाज हुसैन और मुख्तार अब्बास नकवी ने हिन्दुओं से रोटी-बेटी का सम्बंध बनाया है, लेकिन ओवैसी से गठबंधन करने पर बीजेपी नेता मुझे बोल रहे हैं कि ओम प्रकाश नमाज पढ़ने जा रहे हैं.” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाते हैं, दूसरी तरफ बीजेपी नेता हिन्दू और मुस्लिम की राजनीति करते हैं.

इस बीच, राजभर के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, ”राजभर अपने बे-सिर पैर के बयानों के लिए जाने जाते हैं. उनका ताजा बयान सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का एक हथकंडा मात्र है. उनके बयानों को उस समुदाय का भी समर्थन नहीं हासिल है जिसकी वह राजनीति करते हैं.” त्रिपाठी ने दावा किया कि सभी हिंदू और गैर हिंदू वर्ग अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में सहयोग कर रहे हैं.

मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर राजभर के बयान के बारे में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ”राजभर की मंशा उन्हीं लोगों के साथ जाने की है जो अपने शासनकाल में अपराधियों को जाति और धर्म के चश्मे से देखते थे.” उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार जाति और धर्म का भेद किए बगैर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रखेगी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत,पुलिस शिनाख्त में जुटी

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में शुक्रवार रात्रि एक अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर…

12 hours ago

कानपुर देहात में मानसिक तनाव के चलते अधेड़ युवक ने किया सुसाइड,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार देर रात मानसिक रूप से परेशान एक अधेड़ उम्र व्यक्ति ने…

14 hours ago

मतदान में लगे कार्मिकों की लापरवाही पर मुख्य विकास अधिकारी द्वारा संबंधित विभागाध्यक्ष को दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश

कानपुर देहात। मतदान की पार्टी में अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध  कठोर कार्रवाई की तलवार लटकी…

17 hours ago

अवैध तमंचा कारतूस संग शातिर भेजा गया जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। लोकसभा चुनाव को लेकर अपराध नियंत्रण की दिशा में कार्यवाही करते हुए…

19 hours ago

अपर जिलाधिकारी ने हीट वेव (लू) के दृष्टिगत जारी की एडवाइजरी, करें पालन

कानपुर देहात। अपर जिलाधिकारी वित्त/राजस्व केशव नाथ गुप्ता ने बताया कि भारतीय मौसम विभाग से…

21 hours ago

This website uses cookies.