वाराणसी

चकिया: बीजेपी के संभावित प्रत्याशी बादल सोनकर बदलेंगे वार्ड नंबर 1 की दशा, चमचमायेगा वार्ड, स्वच्छ और सुंदर देखकर हर कोई होगा मनमोहित…. वार्ड वासी सिर पर ताज बांधने को हैं तैयार….

चकिया, चंदौली। मंगलवार को वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर निवासी भारतीय जनता पार्टी के सभासद पद के संभावित प्रत्याशी बादल सोनकर ने अपने वार्ड में डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क किया। बादल सोनकर वह समाजसेवी हैं जो गरीब, बेसहारों के सुख दुख में हमेशा शामिल होकर हाथ बटाने का कार्य करते हैं।

बता दें कि वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर निवासी भारतीय जनता पार्टी से सभासद पद के संभावित प्रत्याशी बादल सोनकर मंगलवार को अपने वार्ड में डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क किया। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान जनता के बीच अनेकों वादे कियें। उन्होंने कहां कि नगर की जनता यदि आशीर्वाद निकाय चुनाव में देती है तो वार्ड को बेहतर स्वरूप देने का कार्य किया जाएगा। गरीबों व बेसहारों के हर सुख दुख में शामिल होकर उनके कार्यों में हाथ बटाने का कार्य हमेशा से किया जा रहा है और बराबर किया जाएगा। यही नहीं वार्ड की जो भी समस्याएं होगी उन्हें दूर करने का प्रयास बादल सोनकर बराबर करते आ रहे हैं और सभासद बनने के बाद भी करेंगे। बादल सोनकर वह व्यक्ति हैं जो सभी के दुख सुख में शामिल होकर सेवा देने का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में वार्ड वासियों का प्यार और दुलार मिलेगा तो वार्ड को बेहतर तरीके से सुंदर व स्वच्छ बनाने का कार्य किया जाएगा। नगर वासियों का भी कहना है कि इस बार वार्ड में बादल सोनकर की चर्चा बेहतर है। बादल सोनकर के ही सिर पर सभासद का ताज बांधने का कार्य वार्ड वासी करेंगे।

ram ashish bharati

Recent Posts

परिषदीय शिक्षक दीक्षा एप के प्रयोग में नहीं दिखा रहे रुचि

कानपुर देहात। मंडल के परिषदीय विद्यालयों के शिक्षक दीक्षा एप का प्रयोग करने में रुचि…

1 hour ago

इग्नू में जुलाई 2024 सत्र के प्रवेश प्रारंभ।

अमन यात्रा ब्यूरो। पुखरायां कस्बा स्थित रामस्वरूप ग्राम उद्योग परास्नातक महाविद्यालय पुखरायां कानपुर देहात में…

1 hour ago

भोगनीपुर विधानसभा के सेक्टर मजिस्ट्रेट व माइक्रो आब्जर्वर को दिया गया प्रशिक्षण

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत 45-जालौन लोकसभा के विधानसभा भोगनीपुर में दिनांक…

1 hour ago

खेल और गतिविधियों से सीखकर बच्चे बनते हैं प्रतिभाशाली

राजेश कटियार, कानपुर देहात। बच्चों को सबसे ज्यादा खेलना पसंद होता है और अगर उन्हें…

2 hours ago

ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत,पुलिस शिनाख्त में जुटी

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में शुक्रवार रात्रि एक अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर…

17 hours ago

This website uses cookies.