अपना जनपद

चकिया: वाह इस तरह की जाती है गरीबों की सेवा, युवा समाजसेवी ने कर दिया कमाल, सेक्टर नंबर 3 में तकरीबन दो हजार गरीब, असहायों में वितरण किया कंबल, स्वेटर, जूता, टोपी…. क्षेत्र के वर्तमान दिग्गज प्रतिनिधियों को छोड़ा पीछे..….

चकिया: वाह इस तरह की जाती है गरीबों की सेवा, युवा समाजसेवी ने कर दिया कमाल, सेक्टर नंबर 3 में तकरीबन दो हजार गरीब, असहायों में वितरण किया कंबल, स्वेटर, जूता, टोपी…. क्षेत्र के वर्तमान दिग्गज प्रतिनिधियों को छोड़ा पीछे

चकिया, चंदौली। इस कपकपाती ठंड से हर कोई विवश दिख रहा है। हाड़कपा देने वाली इस ठंड में गरीब, बेसहारों का मदद करना मानव भगवान के रूप में उनके लिए साबित हो रहा है। शीतलहर को बढ़ते देख युवा समाजसेवी राम सिंहासन सिंह सेक्टर नंबर 3 के तकरीबन दो हजार गरीब, बेसहारों में घर-घर जाकर कंबल, स्वेटर, जूता, टोपी आदि का वितरण नि:शुल्क किया। युवा समाजसेवी ने गरीब, बेसहारों का मदद कर वर्तमान के दिग्गज प्रतिनिधियों को अपने पीछे छोड़ दिया।

स्थानीय विकास खंड अंतर्गत रघुनाथपुर गांव निवासी युवा समाजसेवी राम सिंहासन सिंह ने सेक्टर नंबर 3 के गरीब, बेसहारों में घर-घर जाकर तकरीबन दो हजार लोगों को कंबल, स्वेटर, टोपी, जूता आदि का वितरण किया। गरीब, बेसहारों ने गर्म कपड़ा पाकर काफी राहत महसूस करते हुए युवा समाजसेवी को भगवान के रूप में माना। युवा समाजसेवी द्वारा यह नेक कार्य प्रतिवर्ष जनवरी माह में हजारों गरीबों में गर्म कपड़ा बाटकर किया जाता है। युवा समाजसेवी ने यह कार्य करते हुए वर्तमान के दिग्गज प्रतिनिधियों को आइना दिखाते हुए अपने पीछे छोड़ दिया।

वही युवा समाजसेवी राम सिंहासन सिंह ने कंबल वितरण के दौरान कहा कि इस गलनभरी ठंड में गरीबों का सहारा वर्तमान के दिग्गज प्रतिनिधि न बनकर बल्कि अपने आप को गर्म करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इन गरीबों का उपयोग केवल स्थानीय नेता वोटो के लिए करते हैं। इसके बाद इनका कोई सहारा किसी भी मुसीबत में बनने वाला नहीं है। कहा कि मेरे द्वारा प्रतिवर्ष हजारों गरीबों में गर्म कपड़ा का वितरण किया जाता है। जिससे ठंड के मौसम में गरीब गर्म कपड़ा पाकर अपने आपको गर्म महसूस करते हुए भगवान के रूप में देखते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गरीबों का सेवा ही इस धरती पर एक सच्ची सेवा है।

ram ashish bharati

Recent Posts

सीबीएससी परीक्षा परिणाम में पुखरायां कस्बे के मैथ्स कोचिंग क्लासेज का रहा दबदबा,मेधावियों का किया गया सम्मान

पुखरायां।सोमवार को घोषित केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा परिणाम में कानपुर देहात के कोचिंग…

16 hours ago

लोकसभा चुनाव को लेकर बरौर तथा मूसानगर पुलिस ने किया एरिया डॉमिनेशन,निडर होकर मतदान करने की की गई अपील

पुखरायां।लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण सकुशल तरीके से संपन्न कराने के उद्देश्य से बुधवार को थाना…

16 hours ago

250 लीटर अवैध पेट्रोलियम पदार्थ डीजल समेत शातिर भेजा गया जेल

पुखरायां।लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद कानपुर देहात में…

16 hours ago

डीबीटी कार्य पूर्ण न करने वाले प्रधानाध्यापकों का वेतन रोकने का निर्देश जारी

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा अधिकारी रिद्धी पाण्डेय ने डीबीटी (डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर) कार्य अपने स्तर…

20 hours ago

बच्चों को पढ़ाने वाले सरकारी अध्यापकों का अब होगा मूल्यांकन, पढ़ाते समय क्लास रूम की होगी रिकॉर्डिंग

कानपुर देहात। प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में शिक्षण व्यवस्था में किए जा सुधार के क्रम…

22 hours ago

दीक्षा एप के प्रयोग में रुचि नहीं दिखा रहे शिक्षक, हो सकती है कार्यवाही

कानपुर देहात। जनपद के परिषदीय विद्यालयों के शिक्षक दीक्षा एप का प्रयोग करने में रुचि…

22 hours ago

This website uses cookies.