अलीगढ़, अमन यात्रा । जेएन मेडिकल कालेज (जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज) के ट्रामा सेंटर के रिकवरी वार्ड में भर्ती मानसिक दिव्यांग युवती के साथ गुरुवार आधी रात दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप मेडिकल स्टोर के कर्मचारी पर लगा है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

आरोपित ने इस बेसहारा युवती की मदद के नाम पर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया था। युवती बेड से गायब थी सिक्योरिटी गार्ड को शक हुआ तो उसने जांच की। इस दौरान बाथरूम से युवती चीखते हुए बाहर निकली तो घेराबंदी कर एक युवक को पड़क लिया गया। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपित को जेल भेजा गया है।

हादसे में घायल हो गई थी युवती

सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडेय ने बताया कि मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर के प्रथम तल में रिकवरी वार्ड ईएसटी में 18 जुलाई से एक 22 वर्षीय युवती जो मानसिक रूप से दिव्यांग है भर्ती है। इसे आरपीएफ ने सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होेने पर भर्ती कराया गया था। तभी से युवती का यहां उपचार चल रहा था। युवती कहां की रहने वाली है और इसका परिवार कहां रहता है। इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी है। मेडिकल स्टाफ ही उसकी देखरेख में जुटा हुआ था।