ट्रैक्टर में डम्पर की टक्कर लगने से युवक की मौत, परिजन बेहाल

थाना क्षेत्र के सैदलीपुर गांव के एक 40 वर्षीय युवक की बरौर से ट्रैक्टर में गल्ला  लादकर कानपुर की ओर जाते समय जैनपुर के पास ट्रैक्टर में डंपर की टक्कर लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई।

बरौर,ब्रजेन्द्र तिवारी । थाना क्षेत्र के सैदलीपुर गांव के एक 40 वर्षीय युवक की बरौर से ट्रैक्टर में गल्ला  लादकर कानपुर की ओर जाते समय जैनपुर के पास ट्रैक्टर में डंफर की टक्कर लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। सैदलीपुर निवासी मृतक की पत्नी प्रीती ने बताया कि उनके पति सुरेश उर्फ डल्लू पुत्र स्वर्गीय बाबूलाल उम्र लगभग  40 वर्षआज सुबह लगभग 4:00 बजे बरौर कस्बे से किसी व्यक्ति के ट्रैक्टर मैं गल्ला लादकर कानपुर की ओर जा रहे थे कि रास्ते में जैनपुर के पास किसी डंपर ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. जिससे वह ट्रैक्टर के नीचे गिर गए इसके पश्चात डंफर सुरेश को रौंदता हुआ निकल गया इससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

ये  भी पढ़े-  पटेल विद्यापीठ इंटर कॉलेज में बापू व शास्त्री जी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया

सूचना पर पहुंची जैनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मृतक के परिवार में तीन लड़कियां कल्पना 9 वर्ष प्रिया 5 वर्ष व परी 2 वर्ष है मृत्यु की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया पत्नी प्रीति मां लीलावती व बच्चों का रो रो कर बुरा हाल था जैनपुर चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि युवक ट्रैक्टर में गल्ला  लादकर कानपुर की ओर जा रहा था ट्रैक्टर में डंपर की टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई.  डंपर को कब्जे में ले लिया गया है.  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

3 hours ago

चकिया: सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत…

सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत चकिया, चन्दौली। चकिया विधानसभा के ग्राम पंचायत…

6 hours ago

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

16 hours ago

परिवार समेत निडर होकर करें मतदान

पुखरायां। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लोकसभा चुनाव को लेकर थाना भोगनीपुर पुलिस…

16 hours ago

This website uses cookies.