कानपुर देहात

तेज रफ़्तार ट्रक पलट जाने से 2 की मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर

भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पुखरायां कस्बा स्थित सोम ढाबा के पास रविवार की देर रात्रि एक तेज रप्तार ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ब्रजेन्द्र तिवारी , पुखरायां।  भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पुखरायां कस्बा स्थित सोम ढाबा के पास रविवार की देर रात्रि एक तेज रप्तार ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के सोम ढाबा के पास बीते रविवार की रात्रि एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। झांसी की तरफ से आ रहा ट्रक यूपी 77 AT 4358 अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके चलते ट्रक में सवार 4 लोग बुरी तरह दब गए।

ये भी पढ़े-  अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के जेवरात सहित उड़ाई नगदी

जिससे उसमें सवार भोगनीपुर निवासी तन्नू पुत्र जीतू तथा विवेक पुत्र मंगलसिंह की मौके पर मृत्यु हो गई तथा दो अन्य आकाश तथा प्रियांशु गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के पश्चात दोनो को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला पंजीकृत कर दोनों शवों का पंचनामा भरकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़े-  मै कौन हूँ

कोतवाल अजय पाल सिंह ने बताया कि दुर्घटना में भोगनीपुर निवासी दो लोगों की मृत्यु हुई है तथा दो अन्य को उपचार हेतु कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया है तथा दुर्घटना में मृत दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुखरायां निवासी नासिर ने बताया कि ट्रक में राख लदी हुई थी।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

1 hour ago

चकिया: सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत…

सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत चकिया, चन्दौली। चकिया विधानसभा के ग्राम पंचायत…

4 hours ago

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

14 hours ago

This website uses cookies.