दंपति की मौत पर विधायक प्रतिभा शुक्ला ने बधाया ढांढस,परिजन रहे मौजूद

जनपद कानपुर देहात की मैथा तहसील क्षेत्र के ग्राम अलियापुर में बारिश के चलते मकान गिर जाने से दंपति व तीन बकरियां मलबे में दब गए। जिसके चलते दंपत्ति वा मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। विगत दिनों से हो रही बारिश अब लोगों के जी का जंजाल साबित होने लगी है।

मैंथा,श्रीकांत। जनपद कानपुर देहात की मैथा तहसील क्षेत्र के ग्राम अलियापुर में बारिश के चलते मकान गिर जाने से दंपति व तीन बकरियां मलबे में दब गए। जिसके चलते दंपत्ति वा मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। विगत दिनों से हो रही बारिश अब लोगों के जी का जंजाल साबित होने लगी है। अकबरपुर रनिया विधानसभा के गांव अलियापुर मे बारिश के चलते कच्चा घर गिरने से घर के अंदर परिवार समेत लेटे दंपत्ति की गत रात्रि मौत हो गई। घटना की जानकारी पर गांव में कोहराम मच गया। पास पड़ोस के लोगों ने किसी तरह मलबे में दबे लोगों को निकाला। घटना में 3 बकरियों के भी मरने की जानकारी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात्रि 12 बजे के बाद अलियापुर के रहने वाले रमेश और छोटे 44 अपनी पत्नी रामसखी 42 के साथ परिवार समेत कच्चे मकान लेटे थे। बताया जाता है कि बारिश के चलते ऊपर की छत नीचे आ गिरी। मलबे में दबने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े- तेज बारिश के चलते कच्चा मकान ढहा,मलबे में दबी महिला, हालत चिंताजनक

स्थानीय ग्रामीणों में पहुंच कर मौके पर दोनों के शवों को निकाल कर किसी तरह बच्चों को बचाया। घटना की सूचना ग्रामीणों से  सदर विधायक प्रतिभा शुक्ला को मिलने पर बुधवार की सुबह वह हाउस आ गई। साथ ही अति शीघ्र दोनों का पोस्टमार्टम हो सके इसके चलते वह स्वास्थ्य व पुलिस के अधिकारियों से वार्ता की। सदर विधायक प्रतिभा शुक्ला ने बताया कि उनका प्रयास रहेगा कि मृतक दंपति को शासन से मिलने वाली सहायता अतिशीघ्र उपलब्ध कराई जाए। सदर विधायक ने पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद मृतक के भाई राकेश उर्फ छोटे के भाई राजू उर्फ चन्ना को दोनों के दाह-संस्कार के दो दो हजार रुपए  दाह संस्कार यह जाने के लिए सहायता राशि उपलब्ध कराई गई.

ये भी पढ़े- रिमझिम बारिश के चलते एक कच्चा मकान भरभरा कर ढहा, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

इस दौरान गौरियापुर प्रधान सरवन तिवारी, निजी सचिव विधायक प्रतिभा शुक्ला रामजी मिश्रा, युवा भाजपा नेता अंशु तिवारी, गगन तिवारी आदि मौजूद रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बहुजन समाज पार्टी ने चलाया गांव गांव जनसंपर्क अभियान

पुखरायां।रविवार को लोकसभा क्षेत्र जालौन गरौठा भोगनीपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद…

44 mins ago

भोले की हैट्रिक को लेकर महिलाओं ने उठाया बीड़ा,घर घर जाकर मांग रहीं वोट

अमन यात्रा ब्यूरो। लोकसभा अकबरपुर में चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं मतदाताओं के…

57 mins ago

आरटीई के अंर्तगत निःशुल्क शिक्षा के लिए तीसरे चरण में आवेदन आठ मई तक

कानपुर देहात। अलाभित समूह व दुर्बल वर्ग के बच्चों को कक्षा एक व पूर्व प्राथमिक…

1 hour ago

सीएसजेएम विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को पुलिस ने किया नजरबंद

कानपुर नगर । प्रधानमंत्री के रोड शो के पहले पुलिस ने किया नजरबंद अभिजीत राय…

13 hours ago

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या मामले में आरोपी को दबोचा

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां।अपराध नियंत्रण की दिशा में सफलता हासिल करते हुए थाना डेरापुर पुलिस ने…

1 day ago

This website uses cookies.