गोरखपुर, अमन यात्रा। गैंगस्टर एक्ट के चार आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। एक को गीडा और तीन को शाहपुर पुलिस तलाश रही थी। नौसढ़ निवासी राजन निषाद के ऊपर गीडा थाने में गैंगस्टर का केस दर्ज था। राजन के घर पर पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही थी। उसने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के कठउर निवासी सत्यम निषाद,प्रदुम्मन निषाद और किशुन निषाद के ऊपर शाहपुर थाने में गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज था।गिरफ्तारी का दबाव बढऩे पर मंतीनों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

महिला ने फर्जी एग्रीमेंट कराने का लगाया आरोप

गुलरिहा के जंगल डुमरी नंबर एक भंडारों टोला निवासी तारा देवी ने पुलिस को तहरीर देकर प्रापर्टी डीलर पर फर्जी एग्रीमेंट तैयार कर जमीन रजिस्ट्री करने का दबाव देने का आरोप लगाया है।तारा देवी ने चौकी प्रभारी को बताया कि 2016 में उसने मीरपुर गांव के रहने वाले प्रापर्टी डीलर के पास अपनी नौ डिस्मिल जमीन रेहन रखा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे में घायल राजगीर की मौत

गुलरिहा क्षेत्र के ठाकुरपुर नंबर एक गांव के सेवई टोला निवासी 55 वर्षीय बाल मुकुंद सोमवार की शाम को पनियरा क्षेत्र में हुए हादसे में घायल हो गए। परिवार के लोगों ने उन्हें निजी अस्तपाल में भर्ती कराया था। जहां सुबह उनकी मौत हो गई। बाल मुकुंद राजगीर का काम करते थे। वह पनियरा क्षेत्र के बहरामपुर गांव में अपनी ससुराल गए थे। सोमवार की शाम को बाइक से घर आ रहे थे। बाइक उनका साथी चला रहा था।वह अभी पनियरा क्षेत्र के भवनीपुर तिराहे पर पहुंचे थे कि सामने से आ रही बोलेरो की ठोकर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

 हादसे में प्रधान के भतीजे की मौत

खोराबार थाना क्षेत्र के देवरिया हाइवे पर वनसप्ती मंदिर के पास सोमवार की रात मार्ग हादसे में रामगढ़ उर्फ जंगल चंवरी की प्रधान का भतीजा घायल हो गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। रामगढ़ उर्फ जंगल चंवरी की निवर्तमान प्रधान सरस्वती देवी के भतीजे 40 वर्षीय रामनरेश सोमवार की शाम सामान खरीदने खोराबार गए थे।वनसप्ती मंदिर के पास जंगली छुट्टा पशु से बाइक टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गए।पुलिस की मदद से परिवार के लोग उन्हें मेडिकल कालेज ले गए जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय रामनरेश की मौत हो गई।