कानपुर, अमन यात्रा। फतेहपुर के कौंडर गांव में शाम को खेलते समय अचानक लापता हुए मासूम का शव कुएं में मिलने से इलाके में मातम छा गया। हृदय विदारक घटना को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। कौंडर निवासी विपिन सिंह का पांच वर्षीय बेटा रुद्र प्रताप सिंह उर्फ कृष्णा सोमवार को देर शाम दरवाजे पर खेल रहा था और सड़क पार कर उस पार चला गया। देर शाम तक जब बच्चा घर नहीं आया तो बाबा धीरेंद्र सिंह ने खोजबीन शुरू कर दी। देर रात तक बच्चे का कोई सुराग न लगने पर पुलिस को सूचना दी गई।

कुएं में गिरने की आई आवाज : एसओ नागेंद्र नागर पहुंचे और आस पास के कुएं व तालाबों में बच्चे को तलाश, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। मध्यरात्रि बाद ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि गांव में उजागर सिंह के कुएं में देर शाम कुछ गिरने की आवाज आई थी। जिस पर एसओ ने मंगलवार सुबह 9 बजे दमकल टीम को सूचना देकर बुलवाया। दमकल गाड़ी तो गांव के भीतर नहीं पहुंच सकी लेकिन गाड़ी से उतरकर जवानों ने कुएं में कांटा डलवाया। काफी मशक्कत के बाद बच्चे का हाथ कांटे में फंसा तो पुलिस ने सरकंडी के गोताखोर सुरेशचंद्र को कुएं में उतारा जिसने बच्चे के शव को बाहर निकाला। शव देखकर मां प्रिया देवी, बहन श्रद्धा रो-रोकर बेहाल रही।rw

बाबा बोले- मेरी किसी से नहीं है रंजिश : दिवंगत बच्चे के बाबा का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। नाती के शरीर में कहीं कोई चोट के निशान भी नहीं है, जिससे अनुमान है कि कुएं में गिरने से मौत हुई है।

कुएं में गिरने से ही हुई मौत : असोथर एसओ नागेंद्र नागर का कहना था कि प्रथम दृष्टया बच्चे की कुएं में गिरकर पानी में डूबने से मौत हुई है। बच्चे के शरीर में कहीं भी कोई चोट के निशान नहीं है। फिर भी शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, ताकि कोई संदेह की बात न रह जाए।