बेरोजगार है विपक्ष, विधानसभा उपचुनाव और 2022 में सबक सिखाएगी जनता :डिप्टी सीएम केशव

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को अमरोहा पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व मंत्री चेतन चौहन के नाम पर एक सड़क का नामकरण किया.

इसके अलावा उन्होंने किसान बिल पर कहा कि ये किसानों के जीवन में खुशहाली लाएगा.

अमरोहा,अमन यात्रा . उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुँचे. उन्होंने यहां स्वर्गीय पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के नाम से एक मार्ग का नामकरण किया. डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर बोलते कहा कि विपक्ष बेरोजगार है और उनको 2014, 2017 और 2019 की हार से भी अगर सबक नहीं मिला है तो आने वाले उपचुनाव और 2022 के चुनाव में जनता सबक सिखाएगी.

44 सड़कों का शिलान्यास

अमरोहा जिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 75 करोड़ की कीमत की बनी 44 सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण किया और उपचुनाव को लेकर भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. डिप्टी सीएम ने स्वर्गीय पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के नाम से एक मार्ग का नामकरण किया. अमरोहा की नौगावा विधानसभा से समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले कि सबने मिलकर लड़कर देख लिया है लेकिन समझ लो उनका भविष्य संकट में है, लेकिन इस प्रकार के मैसेज देने का प्रयास करेंगे. लेकिन मुझे विश्वास है कि चेतन चौहान जी को नोगावा विधानसभा की जनता सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेगी.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास तीव्रगति से हो रहा है, जो गुंडे, माफिया, अपराधी, भू माफिया हैं, उनपर कानूनी तरीके से कार्रवाई की जा रही है. गुंडा गर्दी से मुक्त प्रदेश में भय मुक्त रहकर लोग अपना जीवन यापन करे. सभी जिलों का विकास, सभी क्षेत्रों का विकास करने के लिये सरकार प्रतिबद्ध है.

नया बिल किसानों के जीवन में खुशहाली लाएगा

किसानों के धरने को लेकर बोले किसानों का धरना मुद्दा विहिन है. विपक्ष किसानों को गुमराह कर रहा है. मैं किसान का बेटा हूं और किसान का दर्द भी जानता हूं. जब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जबतक ना तो किसान का अहित होगा और ना गरीबों का अहित होगा. इस कृषि सुधार विधयेक के आधार पर किसानों के जीवन में खुशहाली आएगी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर कार्यवाही का फरमान, बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

कानपुर देहात। जिले में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर अफसरों की कार्यवाही का…

1 hour ago

मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण 4 मई से अकबरपुर डिग्री कॉलेज में।

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण कल 4…

19 hours ago

स्तरीय अधिकारियों के साथ संभावित सुखे के दृष्टिगत हुई बैठक

कानपुर देहात। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव नाथ गुप्ता के अध्यक्षता में जनपद स्तरीय…

22 hours ago

निर्वाचन ड्यूटी में लगे सभी कार्मिकों को पोस्टल बैलेट से मतदान करने की अपील

कानपुर देहात। मुख्य विकास अधिकारी लक्ष्मी एन0 की अध्यक्षता में विकास भवन कार्यालय में हुई…

22 hours ago

This website uses cookies.