युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजन बेहाल

बरौर थाना क्षेत्र के केशी गांव में एक 35 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई वहींं मृतक की पत्नी के द्वारा गांव के ही कुछ लोगों पर पति को जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

पुखरायां,अमन यात्रा । बरौर थाना क्षेत्र के केशी गांव में एक 35 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई वहींं मृतक की पत्नी के द्वारा गांव के ही कुछ लोगों पर पति को जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। बरौर थाना क्षेत्र के केशी गांव निवासी ताजमीर की पत्नी सुमैया ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि गुरुवार को करीब 7:00 बजे पंचायत के बहाने मेरे पति को बुलाने गांव के ही साकिब पुत्र अबरार व शाबान हुसैन पुत्र ईद उल हसन मेरे घर पर आए तथा बुलाकर साकिब के घर ले गए वहां पर पहले से ही मौजूद जहीर पुत्र ईद उल हसन व आलिया पत्नी साकिब मौजूद थे और इन लोगों की आपसी बातचीत चलती रही इस दौरान कई लोग आए और गए.

इस बीच नाश्ता पानी भी हुआ जब करीब 9:30 बजे रात को मैं और मेरा देवर सामीर बुलाने साकिब के घर गए तो यह लोग खाना खा रहे थे तथा आलिया खाना परोस रही थी इन लोगों तथा अन्य लोगों की साजिश से मेरे पति को जान से मारने के इरादे से पति के खाने में तीव्र प्रभाव वाला जहरीला पदार्थ मिला दिया जैसे ही हम लोग पति को लेकर चले तो पति की हालत बिगड़ी और वह बुरी तरह से चीखने लगा जिसकी आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग आ गए और हम लोग आनन-फानन में पति को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया वहीं जिला अस्पताल के कर्मियों की सूचना पर बरौर थाने के उपनिरीक्षक गुरेंद्र प्रताप सिंह को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। वहींं इस बाबत थाने के प्रभारी उप निरीक्षक ब्रजकिशोर ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है जिसमें परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर पति को जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

परिषदीय विद्यालयों के विद्यार्थी पढ़ेंगे एनसीईआरटी की किताबें

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों का शैक्षिक स्तर उठाने के लिए बेसिक…

2 days ago

बीएलओ ने घर घर जाकर मतदाता गाइडलाइन से मतदाताओं को किया जागरूक

कानपुर देहात। जनपद में अधिक से अधिक मतदान हेतु मतदाता की सहायता के लिए वोटर…

2 days ago

तेज गर्मी ने बढ़ाई स्कूली बच्चों की परेशानी कोई नहीं दिखा रहा मेहरबानी

कानपुर देहात। एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने एक बार फिर बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों का…

2 days ago

स्कूल के पास मान्यता नहीं फिर भी एडमिशन जारी

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा विभाग के पोर्टल पर सैकड़ो निजी स्कूल पंजीकृत हैं जबकि सैकड़ों…

2 days ago

लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट को दिया गया प्रशिक्षण

कानपुर देहात। लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष और सुरक्षित सम्पन्न कराने हेतु…

2 days ago

जैव रसायन विभाग प्रमुख डाॅ सीमा परोहा को राष्ट्रीय शर्करा संस्थान कानपुर का नया निदेशक बनाया गया

कानपुर। संस्थान से प्रो.डी. स्वाईन के निदेशक पद से सेवानिवृत्त होने पर जैव रसयान विभाग-प्रमुख…

2 days ago

This website uses cookies.