कानपुर देहात

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने किया अन्तर्जनपदीय आए शिक्षकों का अभिनंदन

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की अमरौधा ब्लॉक इकाई ने गुरूवार को प्राथमिक विद्यालय श्री रामपुर में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से ब्लाक में आए शिक्षकों का परिचय एवं स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया।

अमन यात्रा, पुखरायां। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की अमरौधा ब्लॉक इकाई ने गुरूवार को प्राथमिक विद्यालय श्री रामपुर में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से ब्लाक में आए शिक्षकों का परिचय एवं स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया।

महासंघ के कार्यकारी जिलाध्यक्ष मनोज कुमार शुक्ला ने कहा कि महासंघ कर्तव्य के साथ अधिकारों की बात करता है सभी नवांगतुक शिक्षकों के अभिनंदन कार्यक्रम के माध्यम से महासंघ परिवार से जोड़ने की अमरौधा इकाई की पहल सराहनीय है।

वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रवि द्विवेदी ने कहा कि महासंघ विभिन्न जनपदों से अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से आए शिक्षकों की परिवार के सदस्य की भाँति चिंता कर सके उस दृष्टि से ऐसे कार्यक्रम की आवश्यकता थी।महासंघ का यह कार्यक्रम परिचय के साथ नये स्थान पर परिवार जैसी सहजता और सुरक्षा का भाव जगाने का अवसर है। महासंघ की न्याय पंचायत स्तर पर प्रभारी व सहप्रभारियों की व्यवस्थित रचना है जिनके माध्यम से अपनी समस्याओं को ब्लॉक व जिले स्तर पर समाधान हेतु भेजा जा सकता है।

ब्लाक संगठन मंत्री डा.अभयदीप मिश्र ने नवागंतुक शिक्षको को महासंघ की ओर से सहयोग के लिए आश्वस्त किया।सभी शिक्षको से महासंघ के कार्यक्रमों में शामिल होने हेतु आग्रह भी किया।

कार्यक्रम में दूरदराज के जनपदों से अंतर्जनपदीय स्थानांतरित आए शिक्षकों नंदनी शुक्ला, रागिनी गुप्ता, ज्योति मिश्रा, शिखा सचान,आकांक्षा यादव,अल्का कसौधन,अंजू प्रजापति, सपना,प्रीती,मधुलता, रिजवाना,स्मृति,रानी,अनिल पांडेय, राजेश आदि का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में ब्लाक अध्यक्ष नीरज गुप्ता, संगठनमंत्री अभयदीप, कार्यकारी अध्यक्ष अंजली राणा,दिनेश मिश्र, मनीष द्विवेदी, जीत सिंह,योगेन्द्र त्रिवेदी, अल्पना चौरसिया, ऊषा,ममता, गीता, रवीन्द्र आदि रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

परिवार समेत निडर होकर करें मतदान

पुखरायां। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लोकसभा चुनाव को लेकर थाना भोगनीपुर पुलिस…

7 mins ago

परिषदीय विद्यालय में समर कैंप का हुआ आयोजन, बच्चों ने दिखाया कौशल

कानपुर देहात। गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय सिठऊपूर्व में समर कैंप का आयोजन किया गया जिसमें…

2 hours ago

राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकीय संचार परिषद की ओर से विज्ञान जागरूकता मेला आयोजित

सुशील त्रिवेदी। फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद कस्बे सम्पन्न विज्ञान जागरूकता मेले में छात्रों ने बढ़चढ़कर…

2 hours ago

परख पोर्टल से होगा माध्यमिक विद्यालयों का निरीक्षण, 40 बिंदुओं पर होगी आख्या अपलोड

कानपुर देहात। माध्यमिक शिक्षा विभाग भी धीरे-धीरे अब हाइटेक हो रहा है। विद्यालयों का निरीक्षण…

5 hours ago

परिषदीय स्कूलों में छात्र नामांकन बढ़ाने पर जोर

लखनऊ/ कानपुर देहात। स्कूल न आने वाले बच्चों का परिषदीय स्कूलों में दाखिला कराने के…

5 hours ago

This website uses cookies.