कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने किया अन्तर्जनपदीय आए शिक्षकों का अभिनंदन

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की अमरौधा ब्लॉक इकाई ने गुरूवार को प्राथमिक विद्यालय श्री रामपुर में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से ब्लाक में आए शिक्षकों का परिचय एवं स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया।

अमन यात्रा, पुखरायां। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की अमरौधा ब्लॉक इकाई ने गुरूवार को प्राथमिक विद्यालय श्री रामपुर में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से ब्लाक में आए शिक्षकों का परिचय एवं स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया।

महासंघ के कार्यकारी जिलाध्यक्ष मनोज कुमार शुक्ला ने कहा कि महासंघ कर्तव्य के साथ अधिकारों की बात करता है सभी नवांगतुक शिक्षकों के अभिनंदन कार्यक्रम के माध्यम से महासंघ परिवार से जोड़ने की अमरौधा इकाई की पहल सराहनीय है।

वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रवि द्विवेदी ने कहा कि महासंघ विभिन्न जनपदों से अंतर्जनपदीय स्थानांतरण से आए शिक्षकों की परिवार के सदस्य की भाँति चिंता कर सके उस दृष्टि से ऐसे कार्यक्रम की आवश्यकता थी।महासंघ का यह कार्यक्रम परिचय के साथ नये स्थान पर परिवार जैसी सहजता और सुरक्षा का भाव जगाने का अवसर है। महासंघ की न्याय पंचायत स्तर पर प्रभारी व सहप्रभारियों की व्यवस्थित रचना है जिनके माध्यम से अपनी समस्याओं को ब्लॉक व जिले स्तर पर समाधान हेतु भेजा जा सकता है।

ब्लाक संगठन मंत्री डा.अभयदीप मिश्र ने नवागंतुक शिक्षको को महासंघ की ओर से सहयोग के लिए आश्वस्त किया।सभी शिक्षको से महासंघ के कार्यक्रमों में शामिल होने हेतु आग्रह भी किया।

कार्यक्रम में दूरदराज के जनपदों से अंतर्जनपदीय स्थानांतरित आए शिक्षकों नंदनी शुक्ला, रागिनी गुप्ता, ज्योति मिश्रा, शिखा सचान,आकांक्षा यादव,अल्का कसौधन,अंजू प्रजापति, सपना,प्रीती,मधुलता, रिजवाना,स्मृति,रानी,अनिल पांडेय, राजेश आदि का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में ब्लाक अध्यक्ष नीरज गुप्ता, संगठनमंत्री अभयदीप, कार्यकारी अध्यक्ष अंजली राणा,दिनेश मिश्र, मनीष द्विवेदी, जीत सिंह,योगेन्द्र त्रिवेदी, अल्पना चौरसिया, ऊषा,ममता, गीता, रवीन्द्र आदि रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button