Categories: बिहार

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे की राजनीति में एंट्री पर रविशंकर प्रसाद बोले- पिता मुझसे हारे, पुत्र नितिन नवीन से हारेंगे

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि बिहार के विकास के लिए एनडीए का शासन में आना जरूरी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू का रिश्ता बहुत पुराना है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “नितीन के खिलाफ कौन हैं मैं नाम नही लूंगा पिता हमसे हारे और पुत्र नितिन नवीन से हारेंगे.” बता दें शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा को कांग्रेस ने बांकीपुर विधान सभा सीट से उम्मीदवार बनाया है.

उन्होंने कहा आप सभी को बहुत प्रणाम करता हूं, आपका अभिनंदन करता हूं, पटना में लोग बाढ़ के पानी में लोग फंसे हुए थे उस वक्त हम गंदे कीचड़ में घूम रहे थे और हमने संकल्प लिया कि अगले साल से पटना में पानी नहीं भरने देंगे तो ये है नितिन नवीन का काम. अब कोरोना है और इस समय भी नितिन नवीन काफी सक्रिय थे. किस तरह से उन्होंने बांकीपुर को सींचने का काम किया है.

नीतीश ने बेटियों को साइकिल दी 
केंद्रीय मंत्री ने कहा, “नीतीश सरकार ने बेटियों को साइकिल दी, पीएम मोदी ने तय किया कि बेटी फाइटर प्लेन भी उड़ाएगी, बेटी नही बचाओगे तो बहु कहां लाओगे.”

नीतीश से बीजेपी का पुराना रिश्ता
रविशंकर प्रसाद ने कहा, “जेडीयू बीजेपी का रिश्ता क्या है, मैं चारा घोटाले का वकील था और नीतीश कुमार की समता पार्टी और बीजेपी साथ आई यह रिश्ता इतना पुराना है, बिहार में सड़के बनीं, बिजली भी हैं और अब इंटरनेट भी आएगा, फाइबर भी बिछेगा जिससे इंटरनेट मिलेगा, बिहार में आने वाले 6 महीने में 45 हजार गांवों में फाइबर बिछाने का काम होगा.”

मुझ पर गोली चली फिर भी प्रचार किया
बीजेपी नेता ने कहा, “मुझे 2005 में नोखा में गोली लगी थी फिर भी मैंने पट्टी बांधकर प्रचार किया था, मैं उस समय एमपी में था, इसलिए उन दिनों की याद दिलाना बहुत जरूरी है, फ्रेजर रोड पर एक से एक दुकानदार थे सब कहां चले गए क्या वही दिन आप चाहते हैं, इस बात को समझने की जरूरत है तब जानेंगे की नीतिश ने क्या काम किया.”

पोस्टर से लालू राबड़ी गायब
केंद्रीय मंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “अभी पोस्टर से पिता माता गायब हैं और वह इसलिए क्योंकि फोटो आएगी तो बात दूर तक जाएगी.”

विकास के लिए एनडीए ज़रूरी
रविशंकर प्रसाद ने कहा, “सिंदरी रिफायनरी जो बंद थी वो चालू हुई, गंगा का सौंदर्यीकरण किया गया, महात्मा गांधी सेतु नई टेक्नोलॉजी से बनया गया, कितने मेडिकल कॉलेज खुले, पटना में 8 बीपीए हैं, टीसीएस सेंटर खुले हैं, इसलिए बिहार के विकास के लिए जरूरी है कि आप एनडीए को भारी बहुमत से जिताएं.” केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोरोना में 1300 ट्रेन चलाई गई लोगों को लाने के लिए, बिहारी लोगों की छमता है कि अब काम करने फ्लाइट से जा रहे हैं.

बिहार चुनाव में राम मंदिर आया
रविशंकर प्रसाद ने राम जन्मभूमि विवाद आए पैसले को लेकर कहा, “राम जन्मभूमि का फैसला आ गया है और सुप्रीम कोर्ट के तीन बिन्दु को आप जान लें: बाबरी मस्जिद बनने के 325 वर्ष तक हिंदुओं का विश्वास कायम रहा कि मंदिर के नींव पर बाबरी मस्जिद बनी थी.” उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा और संप्रभुता के साथ कोई समझौता नहीं.

वहीं बांकीपुर से बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे नितिन नवीन के कहा, “जनता के लिए काम किया है इसलिए जनता देगी.” शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा को कांग्रेस पार्टी द्वारा बांकीपुर सीट  से उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने पर कहा लंदन और अमेरिका से आने वाले लोग कुछ भी कह लें मगर पटना का बेटा मैं हूं.”

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

शिक्षक पर कूट रचित एफआईआर के विरोध में शैक्षिक महासंघ ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध प्रदर्शन

कानपुर देहात। अमरौधा ब्लाक के उच्च प्राथमिक विद्यालय अटवा के शिक्षक मनोज गुप्ता पर एक…

2 hours ago

कानपुर देहात में 13 और 20 मई को रहेगा सार्वजनिक अवकाश

राजेश कटियार, कानपुर देहात। जनपद में लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए…

3 hours ago

तेज रफ्तार 108 एंबुलेंस ने ई रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर,एक की मौत चार गंभीर,परिजन बेहाल

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां गुरुवार शाम मुंगीसापुर…

14 hours ago

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मतदाता जागरूकता के लिए बीएसए ने थीम सांग किया लांच

राजेश कटियार , कानपुर देहात। मतदाता जागरूकता को लेकर बीएसए द्वारा एक खास गीत तैयार…

1 day ago

अकबरपुर महाविद्यालय परिसर में पुर्तगाल के गणितज्ञ प्रोफेसर टियागा ने दिया अतिथि व्याख्यान

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : अकबरपुर महाविद्यालय में लिस्बन विश्वविद्यालय पुर्तगाल के प्रोफेसर जेकेबी टियागा…

1 day ago

इस तारीख से इस तारीख तक बन्द रहेंगी शराब की दुकानें

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत चतुर्थ चरण दिनांक 13.05.2024 को लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र…

1 day ago

This website uses cookies.