उन्नाव

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के काफिले से टकराकर महिला की मौत, परिवार ने हाईवे पर लगाया जाम

जिले में साेमवार को उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का काफिला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र पहुंचा था। दुर्घटना कुछ यूं घटित हुई कि एक महिला पति के साथ बाइक से अपने खेत देखने जा रही थी, उस समय नरेश उत्तम का काफिला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में था और उस महिला को टक्कर मारते हुए निकल गया। इस दुर्घटना में मौके पर ही महिला की माैत हो गई।

उन्नाव, अमन यात्रा । हिट एंड रन केस इन उत्तर प्रदेश  जिले में साेमवार को उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का काफिला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र पहुंचा था। दुर्घटना कुछ यूं घटित हुई कि एक महिला पति के साथ बाइक से अपने खेत देखने जा रही थी, उस समय नरेश उत्तम का काफिला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में था और उस महिला को टक्कर मारते हुए निकल गया। इस दुर्घटना में मौके पर ही महिला की माैत हो गई।

इस प्रकार हुआ हादसा: फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के हफीजाबाद गांव निवासी 55 वर्षीय शीलम देई पति सुरेश के साथ बाइक से सोमवार शाम करीब छह बजे अपने खेत देखने जा रही थीं। वे उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित उम्मर खेड़ा गांव के पास पहुंचे ही थे कि सफीपुर से बांगरमऊ जा रहे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का काफिला वहां से निकला। काफिले में शामिल एक कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दंपती रोड पर गिरकर घायल हो गए। जब तक कोई कुछ कर पाता तब तक महिला ने वहीं पर दम तोड़ दिया। घटना की सूचना लोगों ने उनके स्वजन को दी। आनन-फानन स्वजन व ग्रामीण वहां पहुंचे।

गुस्साए स्वजन ने हाईवे किया जाम: जानकारी पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों को जब पता चला कि घटना के बाद भी काफिला बिना रुके चला गया तो वे आक्रोशित हो गए। इसके बाद गुस्साए लोगों ने उन्नाव-हरदोई हाइवे पर जाम लगा दिया। इसी घटनाक्रम के बीच किसी ने पुलिस को हंगामे की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने और मुआवजे की मांग करने लगे। इसके अलावा उन्होंने प्रशासनिक अफसरों को बुलाने की भी मांग की।

सीओ सफीपुर बीनू सिंह ने भी पहुंचकर ग्रामीणों व स्वजन को समझाया। इसके बाद मृतका के बेटे गोविंद ने तहरीर दी। सीओ ने तहरीर लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। तब जाकर स्वजन शांत हुए और पुलिस ने जाम खुलवाया। एसओ राय सिंह ने बताया कि मृतका के बेटे की तहरीर दी है।

Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Share
Published by
pranjal sachan

Recent Posts

बिना मान्यता के चल रहे स्कूल पर बीईओ ने की कार्यवाही

कानपुर देहात। नया शैक्षिक सत्र एक अप्रैल से शुरू होने के साथ ही विद्यालयों में…

22 mins ago

अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत,पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में मंगलवार को एक अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो…

56 mins ago

कानपुर देहात में युवक ने किया सुसाइड,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में सोमवार रात्रि एक युवक ने सुसाइड कर लिया।सूचना पर पुलिस ने मौके…

59 mins ago

पुलिस ने तीन वारंटी को भेजा जेल

पुखरायां।पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद कानपुर देहात में अपराध नियंत्रण की दिशा में घटनाओं…

1 hour ago

पोस्टल बैलेट से मतदान की सुविधा 04, 05, 06 व 10 मई को अकबरपुर डिग्री कॉलेज में

कानपुर देहात। भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली द्वारा निर्गत दिशा-निर्देशों व जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक…

1 hour ago

नवदंपति प्रोफेसर प्रांजलि व हार्दिक ने ली मतदान की शपथ

लखनऊ। शहीद पथ निकट डैम्सन पाम होटल में आयोजित परिणय सूत्र बन्धन में बधे प्रोफेसर…

12 hours ago

This website uses cookies.