सीसीटीवी फुटेज में चोर की हरकत ने छुड़ाई हंसी, मिठाई की दुकान से उठा ले गया पूरी तिजोरी

गोविंद नगर क्षेत्र में शुक्रवार की रात मिठाई की दुकान में चोरी की घटना से आसपास बाजार में दशहत फैल गई, वहीं दुकान के सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चोर की हरकत ने हंसी भी छु़ड़ा दी।

कानपुर, अमन यात्रा ब्यूरो  गोविंद नगर क्षेत्र में शुक्रवार की रात मिठाई की दुकान में चोरी की घटना से आसपास बाजार में दशहत फैल गई, वहीं दुकान के सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चोर की हरकत ने हंसी भी छु़ड़ा दी। दुकान में घुसा चोर पहले इधर-उधर झांकता रहा और फिर तिजोरी तोड़ने का काफी देर तक प्रयास करता रहा। तिजोरी नहीं टूटी और सूर्योदय का समय नजदीक आते देखकर चोर पूरी तिजोरी को ही उठाकर चल दिया।

 

तिजोरी में करीब पांच लाख रुपये और जरूरी दस्तावेज थे।घटना दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर एसीपी गोविंद नगर विकास पांडेय और थाना प्रभारी ने पहुंचकर छानबीन शुरू की। गोविंद नगर डी ब्लॉक निवासी मालिक मिश्रा घर भूतल पर मालिक स्वीट हाउस के नाम से दुकान है, जबकि उनका परिवार पहली मंजिल पर रहता है।

 

उनके बेटे विशाल मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार देर रात दुकान के शटर में लगे दो तालों को तोड़कर अंदर घुसे एक चोर ने रुपये चोरी करने के लिए तिजोरी का लाक खोलने का प्रयास किया था, लेकिन जब तिजोरी नहीं खुल सकी तो वह तिजोरी ही दुकान से उठाकर ले गया। सुबह शटर के ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। दुकान में लगे सीसी कैमरे में देखा तो चोर रात 2:36 बजे अंदर आया था और 2:46 बजे तिजोरी लेकर बाहर निकलते दिखा।

इस दौरान रोड पर लोगों की आवाजाही देख चोर ने तिजोरी दुकान के बाहर रख दी और 3:56 बजे तिजोरी उठाकर चला गया।घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर एसीपी गोविंद नगर थाने की फोर्स के साथ पहुंचे। विशाल ने पुलिस को बताया कि तिजोरी में करीब पांच लाख रुपये और कई जरूरी दस्तावेज थे। पीड़ित ने गोविंद नगर थाने में तहरीर दी है।

मिठाई की दुकान में हुई चोरी के मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। चोरी करते एक युवक की फुटेज सीसी कमरे में मिली है। उसकी तलाश में पुलिस लगी है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत,परिजनों में मची अफरा तफरी

पुखरायां।कानपुर देहात के शिवली रूरा मार्ग पर प्रेमाधाम कारी के पास दो बाइकों की आमने…

1 hour ago

रेगुलेटर चेक करने के दौरान लगी आग, मां को बचाने में बेटा झुलसा

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर कस्बे के जवाहर नगर उतरी मोहल्ले में सोमवार सुबह सिलेंडर में…

2 hours ago

गेहूं कतराई के दौरान थ्रेसर में फंस कर मजदूर के उड़े चीथड़े, हुई मौत

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर के मीरानपुर गांव में रविवार देर रात खेतों में काम कर…

2 hours ago

पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव

घाटमपुर कानपुर नगर। सजेती थाना क्षेत्र के चंदापुर गांव के किनारे युवक का शव पेड़…

2 hours ago

भीतरगांव मे बैंक ऑफ़ बडौदा शाखा का नई बिल्डिंग में स्थानांतरण,हुआ उद्घाटन

घाटमपुर कानपुर नगर। भीतरगांव चौकी क्षेत्र के आसपास के ग्रामीणों को बैंकिंग सुविधा का लाभ…

2 hours ago

This website uses cookies.