नई दिल्ली, अमन यात्रा । बिग बॉस के फिनाले को दो हफ्ते बढ़ा क्या दिया गया है घर में और भी ज्यादा घमासान मचना शुरू हो गया है। हाल के एपिसोड में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच जमकर भिड़ंत देखने को मिली। तेजस्वी ने शमिता पर अपना बॉयफ्रेंड (करण कुंद्रा) को चुराने का भी आरोप लगा दिया। तेजस्वी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान पर शमिता को फेवर करने का भी आरोप लगाया।

दरअसल शमिता शेट्टी हाल ही में शो में घर की कैप्टन चुनीं गईं। इसके साथ ही बिग बॉस ने उन्हें पावर दी कि आप घर के बाकी के वीआईपी मेंमर में से एक को डाउनग्रेड कर सकती हैं। तो शमिता ने तेजस्वी का नाम लिया, बस इसपर ही तेजस्वी भड़क गईं। उनका मानना था कि शमिता को राखी का नाम लेने चाहिए था।

तेजस्वी इनदिनों इतना भड़कीं हुईं हैं कि वो किसी को छोड़ने मूड में नहीं उन्होंने बिग बॉस पर शमिता शेट्टी का पक्ष लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिग बॉस ओटीटी से शमिता के दोस्तों को इस घर के अंदर बुलाया गया है, उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट वाइल्ड कार्ड एंट्रेंट थे, भाई राजीव अदतिया और उन्हें अपने परिवार से बात करने का मौका मिला। तेजस्वी का कहना था कि शमिता को भी चोट के कारण घर से बाहर एक सप्ताह का समय दिया गया था, नामांकन से बचा लिया गया था और उन्हें हमेशा बेहतर ट्रीमेंट मिलता रहा है।

शमिता शेट्टी यह सुनकर हैरान रह गईं कि तेजस्वी के मन में उनके खिलाफ इतनी शिकायतें हैं। शमिता ने जवाब देते हुए कहा,’तेजस्वी प्रकाश, बार-बार मेरी चोट को बीच में लाने के लिए आप को शर्म आनी चाहिए। यहां से जाने के बाद मैं एक हफ्ते हॉस्पिटल में थी। आप इतनी इनसिक्योर क्यों हैं।

तेजस्वी ने यह भी कहा कि शमिता उन्हें अपनी सबसे बड़ी कॉम्पटिटर मानती हैं और इसलिए उन्हें डाउनग्रेड कर दिया। वहीं शमिता ने कहा कि उनके मन में ये सब धारणाएं हैं लेकिन असल में वह उनके लिए कोई खतरा नहीं हैं. तेजस्वी को करण से कहते हुए देखा गया कि हर कोई उनके खिलाफ है और वे उन्हें फिनाले तक नहीं पहुंचने देंगे।