नई दिल्ली,अमन यात्रा । टीवी शो ‘नागिन’ फेम निया शर्मा हमेशा से ही अपनी हॉटनेस की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। ​अबतक वह कई टीवी शोज औ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वहीं इन दिनों निया अपने नए गाने ‘फूंक ले’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस वक्त् निया अपने गाने का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच निया का एक वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस वीडियो में एक बार फिर निया अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिल चुरा रही हैं। यहां देखें वीडियो…

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह ब्लू कलर के बेदह खूबसूरत लहंगा चोली में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया की चोली का डिजाइन बेहद खूबसूरत है और आगे से इसका गला काफी डीप है। वहीं उनका लहंगा पूरा प्लेन है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक पतली सिलवर चेन अपने गले में पहनी है जो उनके पूरे लुक को काफी कॉम्पलीमेंट कर रहा है। वहीं उनके बाद ओपन है। इस वीडियो में निया एक जगह पर बिल्कुल शांत खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनके देखने का अंदाज काफी कातिलाना है।

निया शर्मा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते दिख रहे हैं। निया के लुक को देखते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘हाय नजर न लगे किसी की।’ तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है, ‘तुम कितनी सुंदर हो।’ तो ने लिखा, ‘जहर।’ इसके अलावा निया के एक चाहने वाले ने कमेंट में ‘उफ्फफ’ लिखने के साथ ही बहुत सारे फायर इमोजी शेयर किए हैं।