कानपुर,अमन यात्रा । भाजपा विधायक के नाम के शिलान्यास की पट्टिका पर कालिख लगाने से नाराज भाजपाइयों ने शनिवार दोपहर किदवई नगर थाने का घेराव करके हंगामा किया। पुलिस ने लाठी पटक कर सभी को खदेड़ दिया, जिससे हालात और उग्र हो गए। बाद में पुलिस के आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

यूपी विधानसभा चुनाव का बिगुल फुंकने के बाद पार्टी नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है तो समर्थक भी आमने सामने आ रहे हैं। इसी क्रम के बीच किदवई नगर के साइट नंबर-1 पर विधायक महेश त्रिवेदी द्वारा किए गए शिलान्यास की पट्टिका लगी थी। शनिवार की सुबह उसपर कुछ अराजक तत्वों ने कालिख लगा दी। इसे देखते ही विधायक समर्थकों और भाजपाइयों में आक्रोश फैल गया। भाजपाइयों की भीड़ किदवई नगर थाने पहुंची और घेराव करके हंगामा शुरू कर दिया।

हंगामा शुरू होने पर पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन नहीं माने तो पुलिस ने लाठी पटक कर सभी को खदेड़ दिया। इससे हालात और बिगड़ गए और कुछ स्थानीय नेता भी पहुंच गए। इस बीच पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर हालात सामन्य कराए। हालांकि शाम तक थाने पर भाजपाइयों की भीड़ एकत्र रही और आरोपित को पकड़ने की मांग करते रहे।