बिहार

मुजफ्फरपुर : बजरंग दल ने आटो ड्राइवर से की मारपीट, अवैध बीफ ले जाने का लगाया आरोप

बिहार के मुजफ्फरपुर में बजरंग दल पिछले दो दिन से काफी चर्चा में है. कल वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर होटल में बजरंग दल द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था अब मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चौक का एक और मामला सामने आया है.

बिहार, एजेंसी : बिहार के मुजफ्फरपुर में बजरंग दल पिछले दो दिन से काफी चर्चा में है. कल वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर होटल में बजरंग दल द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था अब मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चौक का एक और मामला सामने आया है. अब एक टेंपो ड्राइवर ने बजरंग दल के लोगों पर आरोप लगया है.

क्या है मामला
बिहार के मुजफ्फरपुर में बजरंग दल अपनी खुराफात को लगातार बढ़ाते जा रहा है. सदर थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर मणिभूषण ने बजरंग दल से जुड़े मामले पर जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि, “शहर के भगवानपुर चौक पर बजरंग दल के सदस्यों ने पहले ट्रैफिक जाम किया. जाम कर रहे कुछ लड़कों का दावा था कि वे बजरंग दल के हैं. उन्होंने एक ड्राइवर पर अवैध बीफ ले जाने का आरोप लगाते हुए एक टेंपो में तोड़फोड़ की है. पुलिस इम मामले में आगे की जांच कर रही है.”  इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

कल क्या हुआ
बता दें कि कल वैलेंटाइन डे भी बजरंग दल के लोगों ने एक रेस्टोरेंट में मारपीट की थी. दल के लोगों ने रेस्टोरेंट में खाना खा रहे कुछ युवत-युवतियों को घेरकर मारपीट की थी. ये मामला जिले के मिठनपुरा इलाके के एक होटल मालिक ने दर्ज कराया था. होटल मैनेजर ने तब कहा था कि फुड कोर्ट में कुछ लोग बैठे हुए थे. तभी बाहर से आए कुछ लोगों ने पहले ग्राहकों को डिस्टर्ब किया और फिर मारपीट की. होटल मैनेजर का दावा था कि बाहर से आए कुछ लोग बजरंग दल के थे.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बुजुर्ग महिला का रेलवे लाइन किनारे क्षत विक्षत अवस्था में मिला शव,परिजनों में मचा कोलाहल

पुखरायां।भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के मलासा लालपुर स्टेशन के मध्य शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग महिला की…

25 mins ago

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

4 hours ago

चकिया: सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत…

सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत चकिया, चन्दौली। चकिया विधानसभा के ग्राम पंचायत…

6 hours ago

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

16 hours ago

This website uses cookies.