बिहारअपना देशफ्रेश न्यूज

मुजफ्फरपुर : बजरंग दल ने आटो ड्राइवर से की मारपीट, अवैध बीफ ले जाने का लगाया आरोप

बिहार के मुजफ्फरपुर में बजरंग दल पिछले दो दिन से काफी चर्चा में है. कल वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर होटल में बजरंग दल द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था अब मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चौक का एक और मामला सामने आया है.

बिहार, एजेंसी : बिहार के मुजफ्फरपुर में बजरंग दल पिछले दो दिन से काफी चर्चा में है. कल वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर होटल में बजरंग दल द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था अब मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चौक का एक और मामला सामने आया है. अब एक टेंपो ड्राइवर ने बजरंग दल के लोगों पर आरोप लगया है.

क्या है मामला
बिहार के मुजफ्फरपुर में बजरंग दल अपनी खुराफात को लगातार बढ़ाते जा रहा है. सदर थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर मणिभूषण ने बजरंग दल से जुड़े मामले पर जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि, “शहर के भगवानपुर चौक पर बजरंग दल के सदस्यों ने पहले ट्रैफिक जाम किया. जाम कर रहे कुछ लड़कों का दावा था कि वे बजरंग दल के हैं. उन्होंने एक ड्राइवर पर अवैध बीफ ले जाने का आरोप लगाते हुए एक टेंपो में तोड़फोड़ की है. पुलिस इम मामले में आगे की जांच कर रही है.”  इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

 

कल क्या हुआ
बता दें कि कल वैलेंटाइन डे भी बजरंग दल के लोगों ने एक रेस्टोरेंट में मारपीट की थी. दल के लोगों ने रेस्टोरेंट में खाना खा रहे कुछ युवत-युवतियों को घेरकर मारपीट की थी. ये मामला जिले के मिठनपुरा इलाके के एक होटल मालिक ने दर्ज कराया था. होटल मैनेजर ने तब कहा था कि फुड कोर्ट में कुछ लोग बैठे हुए थे. तभी बाहर से आए कुछ लोगों ने पहले ग्राहकों को डिस्टर्ब किया और फिर मारपीट की. होटल मैनेजर का दावा था कि बाहर से आए कुछ लोग बजरंग दल के थे.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button