उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

गर्मी निकलने वाले को टीवी पे देखा आपने, जो कभी धुआं उड़ाते थे वो धुंआ हो गए : अखिलेश

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानों का दौर जारी है. राज्य में दो चरणों के मतदान हो चुके हैं और अब राजनीतिक दल आगे की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन पर जुबानी हमला किया.

रायबरेली,अमन यात्रा  : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानों का दौर जारी है. राज्य में दो चरणों के मतदान हो चुके हैं और अब राजनीतिक दल आगे की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन पर जुबानी हमला किया. यूपी के पूर्व सीएम ने कहा – “गर्मी निकलने वाले को टीवी पे देखा न जो कभी धुआं उड़ाते थे वो धुंआ हो गए.”

राज्य में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर सपा नेता ने कहा कि वो कानून व्यवस्था की बात करते हैं और उनकी सरकार में आईपीएस फरार हैं. अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि इनामी माफिया के लिए जौनपुर में पुलिस कप्तान पिच बनवा कर खिला रहे थे. उन्होंने कहा कि उन्नाव में जिस पर आरोप था मुख्यमंत्री उसे कार्यालय में बुलाकर पुलिस से बचाना चाह रहे थे.

रायबरेली में अखिलेश यादव ने कहा- “बीजेपी सरकार जो राशन दे रही है वो मार्च तक ही मिलेगा, दिल्ली के बजट में इसके लिए पैसा नहीं है. सपा जब सरकार में आएगी तो जब तक सरकार रहेगी गरीबों को राशन मिलता रहेगा. वो भी सरसों के तेल और घी वाला.”

बीएसपी बाबा साहब के रास्ते से भटक गई- अखिलेश यादव
उन्होंने कहा कि बीएसपी के लोग बाबा साहब के रास्ते से भटक गए हैं. कांग्रेस-बीएसपी की सरकार बननी नहीं है इनके चक्कर में मत आना. किसी भी अन्य दल का इस बार खाता नहीं खुलेगा रायबरेली में. इस बार साइकिल सबसे आगे चल रही है. सपा नेता ने कहा कि बीजेपी के राज में युवाओं के पांच साल इंतजार में कट गए. नौजवानों को कोई रोजगार-नौकरी नहीं मिली. समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी, टीईटी, बीएड, बीपीएड, 69000 भर्ती, शिक्षामित्र सबको नौकरी देंगे.

जनसभा में अखिलेश यादव ने पूछा :पहले जो पैसा लेकर भागे थे वो कहां के थे…. आज जो पैसा लेकर भागे वह कहां के थे? इस पर लोगों ने चिल्लाकर कहा- गुजरात के.”

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button