गर्मी निकालने वालों की भाप निकाल देगा नौजवान : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा सरकार को घेरा है और नाम लिये बगैर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि गर्मी निकालने वालों की नौजवान अब भाप निकाल देगा क्योंकि यह सिर्फ जुमले की सरकार है।

कानपुर देहात,अमन यात्रा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा सरकार को घेरा है और नाम लिये बगैर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि गर्मी निकालने वालों की नौजवान अब भाप निकाल देगा क्योंकि यह सिर्फ जुमले की सरकार है। यह चुनाव नये उत्तर प्रदेश व संविधान बचाने का चुनाव है और मैं किसानों के लिए लाल पोटली साथ लेकर निकला हूं, जो 10 मार्च ही खुल जाएगी। इस पोटली में अनाज है। वह बुधवार को कानपुर देहात में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जनसभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की जमानत जब्त हो रही। जिन साथियों ने पहले चरण की जानकारी होगी तो वहीं से भाजपा की हार हो गई, जो कहते थे गर्मी निकाल देंगे, उनके समर्थक ठंडे हो गए। भाजपा तीसरे चरण में शून्य पर हो जाएगी, इनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता है।

छोटा नेता छोटा झूठ और बड़ा नेता बड़ा झूठ बोल रहा है। किसान बताएं, किसी फसल की पैदावार दोगुनी हुई तो बताओ, खाद नहीं मिली डीजल महंगा और बिजली बिल का करंट लग रहा है। अन्ना मवेशी समस्या बने है, मुख्यमंत्री का प्रिय जानवर सड़क पर घूम रहा।

उन्होंने कहा कि आज अखबार पढ़ा होता तो पता होगा, जिसने किसानों की जान ली उसे जमानत मिल गई लेकिन जनता की अदालत में जमानत नहीं मिलनी है। हम अपनी जेब मे लाल पोटली लेकर चल रहे हैं, ये अन्न की पोटली है। अन्न संकल्प लिया है कि इन्हें हराओ, यूपी से हटाओ, जिन्होंने किसानों की जान ली उन्हें हराओ और यूपी से हटाओ। सात सौ किसानों की जान ले ली वो शहीद हो गए और सरकार ने माफी नही मांगी। किसान ने मन बनाया है और फैसला लिया है कि अब भाजपा प्रत्याशी कान पकड़कर माफी मांगे तो भी माफ नहीं करोगे।

उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़कर दोगुनी से तिगुनी हो गई, बाबा हमारे मुख्यमंत्री जो गर्मी निकाल रहे थे, सपा ने तय किया है हम नौकरी निकलेंगे। गर्मी निकालने वालों की नौजवान भाप निकाल देगा। यह आपके भाग्य का चुनाव है। भाजपा लड़ाने का काम करती है, यह आरक्षण को खत्म कर रहे। यह दलितों पिछडों की दुश्मन पार्टी है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

परिषदीय विद्यालयों के विद्यार्थी पढ़ेंगे एनसीईआरटी की किताबें

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों का शैक्षिक स्तर उठाने के लिए बेसिक…

19 hours ago

बीएलओ ने घर घर जाकर मतदाता गाइडलाइन से मतदाताओं को किया जागरूक

कानपुर देहात। जनपद में अधिक से अधिक मतदान हेतु मतदाता की सहायता के लिए वोटर…

19 hours ago

तेज गर्मी ने बढ़ाई स्कूली बच्चों की परेशानी कोई नहीं दिखा रहा मेहरबानी

कानपुर देहात। एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने एक बार फिर बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों का…

20 hours ago

स्कूल के पास मान्यता नहीं फिर भी एडमिशन जारी

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा विभाग के पोर्टल पर सैकड़ो निजी स्कूल पंजीकृत हैं जबकि सैकड़ों…

20 hours ago

लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट को दिया गया प्रशिक्षण

कानपुर देहात। लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष और सुरक्षित सम्पन्न कराने हेतु…

20 hours ago

जैव रसायन विभाग प्रमुख डाॅ सीमा परोहा को राष्ट्रीय शर्करा संस्थान कानपुर का नया निदेशक बनाया गया

कानपुर। संस्थान से प्रो.डी. स्वाईन के निदेशक पद से सेवानिवृत्त होने पर जैव रसयान विभाग-प्रमुख…

20 hours ago

This website uses cookies.