जो गर्मी निकालने की बात कर रहे थे, वे ठंडे हो गए : अखिलेश

सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को यूपी के बहराइच में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए योगी आदित्यनाथ और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के जो नेता गर्मी निकालने की बात कर रहे थे, वे दूसरे चरण के बाद ही ठंडे हो गए हैं.

 बहराइच,अमन यात्रा : सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को यूपी के बहराइच में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए योगी आदित्यनाथ और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के जो नेता गर्मी निकालने की बात कर रहे थे, वे दूसरे चरण के बाद ही ठंडे हो गए हैं. अखिलेश बोले कि बहराइच का ये जनसैलाब देखकर उनके बहुत सारे नेता अदृश्य हो जाएंगे. ऐसा चुनाव पहली बार देखने को मिल रहा है, जहां जनता चुनाव लड़ रही है. इस बार जब वोट पड़ेगा तो पता नहीं चलेगा कि भाजपा कहां चली गई.

अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के घर और उनकी गाड़ियों से झंडे उतर गए हैं. कल मैंने बहराइच का मंच देखा. कोई बोल रहा था कुछ लोग कुर्सी पर बैठे थे लग रहा था पत्थर पर बैठे हों. जो कह रहे थे गर्मी निकाल देंगे, वो दूसरे तीसरे चरण में ठंडे हो गए हैं. इनके नेताओं के भाषण सुने होंगे. पता चलेगा इससे ज्यादा झूठ बोलने वाला कोई नहीं मिलेगा. जो छोटे नेता हैं, वो छोटा झूठ बोल रहे हैं. बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं.”

सपा के मुखिया ने कहा, “भाजपा ने किसानों से कहा था क्या आय दोगुनी हो गई? क्या डीएपी और खाद मिल गई? इन लोगों ने कहा था कि हवाई चप्पल  वाला हवाई जहाज से चलेगा. ये फिर से आ गए तो पेट्रोल 200 रुपए में बिकेगा. जैसे सरकार ने हवाई जहाज बेच दिए, पानी के जहाज बेच दिए. रेलगाड़ी बेच रहे हैं, रेलवे स्टेशन बेच दिए. सरकार की जितनी बड़ी कंपनियां थीं, वो सब बेचने का काम हो रहा है. एक व्यापारी 28 बैंकों का पैसा लेकर भाग गया. हम लेने चले तो बैंक पैसा नहीं देती. दे भी दे, तो एक किस्त नहीं देते तो नोटिस आ जाता. यह पहला नहीं भागा.”

अखिलेश यादव ने योगी और अमित शाह पर तंज कसा. उन्होंने कहा, “बाबा सीएम कह रहे कि हम 12 बजे सोकर उठते हैं. जब से उन्होंने कहा उनके घर पर हमने नजर रख दी है. कभी वहां शाम को धुंआ निकलता है. पुताई वाले जा रहे हैं. पुताई वाले धुएं के धब्बे लगे उन्हें हटाने जा रहे हैं. बाबा सीएम ने गोरखपुर की टिकट 11 मार्च की बुक कर रखी है. कल उन्होंने कहा कि 1 करोड़ स्मार्टफोन बांटने की स्कीम चलाई है. वो कह रहे थे लैपटॉप भी दे दिया. खुद पूर्व देख रहे हैं, जनता पश्चिम देख रही है.”

अखिलेश ने कहा, “यह लोग पहले घर घर जाकर प्रचार कर रहे थे. लोगों ने लाल सैण्डल दिखा दिया. एक नेता तो थूक लगाकर पर्चे बांट रहे थे. कह रहे थे 12वीं के बाद जो इंटर कर लेगा उन्हें लैपटॉप देंगे. एक मंत्री पुत्र ने जीप से किसानों को कुचल दिया. सरकार कार्रवाई नहीं कर रही थी. दवाब बनाने पर थोड़ी बहुत कार्ऱवाई हुई.”

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत विकासखंड अमरौधा में बैठक आयोजित,खंड विकास अधिकारी ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश

पुखरायां।आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत विकासखंड अमरौधा कार्यालय में मंगलवार को पंचायत सचिवों संग एक…

13 hours ago

महिला ने पति समेत नौ लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई रिपोर्ट,पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात के सट्टी थानांतर्गत सट्टी गांव निवासिनी एक महिला ने पति समेत 9 लोगों…

13 hours ago

मामूली कहासुनी के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां पर मामूली कहासुनी…

13 hours ago

एक अंशोल कंपनी के लोडर को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत एक गंभीर

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में मंगलवार सुबह औरैया कानपुर नेशनल हाइवे पर एक ग्रीस…

22 hours ago

स्टार प्रचारक ने झोंकी ताकत,बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। सोमवार को लोकसभा क्षेत्र अकबरपुर की विधानसभा घाटमपुर में बहुजन समाज पार्टी…

1 day ago

This website uses cookies.