दूरबीन से EVM की निगरानी कर रहे हैं सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा, अखिलेश का है ऑर्डर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे. मतगणना से पहले समाजवादी पार्टी ने ईवीएम पर निगरानी रखनी शुरू कर दी है. पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशियों को ईवीएम पर नजर रखने का आदेश दिया है.

यूपी, अमन यात्रा :  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे. मतगणना से पहले समाजवादी पार्टी ने ईवीएम पर निगरानी रखनी शुरू कर दी है. पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशियों को ईवीएम पर नजर रखने का आदेश दिया है. मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा अखिलेश यादव के इस आदेश का पालन कर रहे हैं. वह दूरबीन से EVM की निगरानी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “यहां EVM रखी गई हैं, हम दूरबीन से देख रहे हैं कि यहां किसी भी तरह की गतिविधि तो नहीं हो रही. दूरबीन से छत और आसपास के पूरे इलाके पर हम पैनी निगाह रख रहे हैं.” योगेश वर्मा ने आगे कहा कि हमने हमारे कार्यकर्ताओं के लिए 8-8 घंटे की 3 शिफ्ट बनाई है, जिसके आधार पर वे तैनात हैं. इसके अलावा आसपास के इलाके की निगरानी के लिए अलग से टीम लगाई है.

 

योगेश वर्मा ने कहा कि हमारी लड़ाई सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ है और पिछले साल पंचायत चुनावों के दौरान सत्ताधारी दल के नेताओं द्वारा चुनावी मानदंडों का घोर उल्लंघन देखने के बाद, हम लोगों के वोट खोने का जोखिम नहीं उठा सकते.

10 मार्च को आएंगे नतीजे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे. मेरठ जिले में विधानसभा की सात सीटें हैं. यहां पर दो स्थानों पर मतगणना होगी. सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विवि मोदीपुरम में तीन विधानसभाओं के मत गिने जाएंगे. वहीं नवीन फल मंडी हापुड़ रोड लोहिया नगर में चार विधानसभा सीटों के मतों की गिनती होनी है.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण 4 मई से अकबरपुर डिग्री कॉलेज में।

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण कल 4…

6 hours ago

स्तरीय अधिकारियों के साथ संभावित सुखे के दृष्टिगत हुई बैठक

कानपुर देहात। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव नाथ गुप्ता के अध्यक्षता में जनपद स्तरीय…

8 hours ago

निर्वाचन ड्यूटी में लगे सभी कार्मिकों को पोस्टल बैलेट से मतदान करने की अपील

कानपुर देहात। मुख्य विकास अधिकारी लक्ष्मी एन0 की अध्यक्षता में विकास भवन कार्यालय में हुई…

9 hours ago

माईक्रो ऑब्जर्वरो को निर्वाचन के दौरान पैनी दृष्टि बनाये रखने हेतु दिया गया प्रशिक्षण

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को शांतिपूर्ण,निष्पक्ष,पारदर्शीपूर्ण रूप में संपन्न कराए जाने हेतु सामान्य…

9 hours ago

This website uses cookies.