कानपुर देहात

कानपुर उन्नाव खण्ड शिक्षक निर्वाचन हेतु प्रत्याशी वीके मिश्रा ने चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ

कानपुर उन्नाव के खण्ड शिक्षक निर्वाचन को निर्बाध गति से संचालित करने के उद्देश्य से प्रत्याशी वीके मिश्रा ने अपने कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने उपस्थित शिक्षक समूह को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं एवं अपने लिए समर्थन मांगा।

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात। कानपुर उन्नाव के खण्ड शिक्षक निर्वाचन को निर्बाध गति से संचालित करने के उद्देश्य से प्रत्याशी वीके मिश्रा ने अपने कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने उपस्थित शिक्षक समूह को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं एवं अपने लिए समर्थन मांगा। इस संबंध में श्री मिश्रा ने बताया कि कानपुर उन्नाव खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी श्री वी0 के0 मिश्रा के द्वारा आज सघन क्षेत्र में चुनाव कार्यालय का 2 बजे उद्घाटन हुआ है।
उद्घाटन कार्यक्रम में सहभागिता करते हुए विधान परिषद में प्रत्याशी वीके मिश्रा ने सभी सम्मानित प्रधानाचार्य बंधु शिक्षक साथियो एवं शिक्षिका बहनों से चुनाव में सहयोग करने का निवेदन किया। उन्होंने सभी से कानपुर उन्नाव खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से वी०के०मिश्रा के सामने (1) लिखकर प्रथम वरीयता का मत प्रदान कर अपना आशीर्वाद प्रदान करने का निवेदन किया।
वीके मिश्रा नवीन वर्ष के अवसर पर सभी शिक्षक साथियों को एवं शिक्षिका बहनों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी आज के उद्घाटन कार्यक्रम में राज नारायण दीक्षित, मुकुंद अवस्थी, संजय कुमार त्रिपाठी, मनोज गौतम, अमरीश, सरोज, शुभम सचान, भूपेंद्र कुमार, साहूकार सिंह, प्रदीप कुमार शुक्ला, ओम प्रकाश द्विवेदी, चंद्रेश कुमार तिवारी, श्रीधर शुक्ला, प्रधानाचार्य अखिलेश कुमार द्विवेदी, सारिका, वेद,प्रदीप कुमार, बृजेंद्र कुमार रावत, रामस्वरूप चंसौरिया, श्रीमती शिवानी मिश्रा, श्रीमती दीपशिखा, श्रीमती विमलेश मिश्रा, बलराम सिंह यादव, सुरेश सिंह, प्रशांत मिश्रा आदि अनेकों शिक्षक एवं प्रधानाचार्य उपस्थित हुए। सभी ने बीके मिश्रा को विजयी बनाने की अपील की तथा उन्हें पूर्ण सहयोग का वचन दिया सभी ने उनके समर्थन में नारे लगाए।
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Share
Published by
AMAN YATRA

Recent Posts

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

30 mins ago

चकिया: सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत…

सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत चकिया, चन्दौली। चकिया विधानसभा के ग्राम पंचायत…

3 hours ago

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

13 hours ago

परिवार समेत निडर होकर करें मतदान

पुखरायां। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लोकसभा चुनाव को लेकर थाना भोगनीपुर पुलिस…

13 hours ago

परिषदीय विद्यालय में समर कैंप का हुआ आयोजन, बच्चों ने दिखाया कौशल

कानपुर देहात। गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय सिठऊपूर्व में समर कैंप का आयोजन किया गया जिसमें…

15 hours ago

This website uses cookies.