कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अटेवा प्रीमियर लीग 2 के सेमीफाइनल मुकाबले कल

पुरानी पेंशन बहाली मंच अटेवा की ओर से आयोजित शिक्षक एवं कर्मचारियों के टूर्नामेंट के तीसरे दिन आयोजित 4 लीग मैचों में गजब का रोमांच देखा गया। सेमीफाइनल की 3 टीम रसूलाबाद, अमरौधा और संदलपुर तो कल ही तय हो गई थी आज चौथी सेमीफाइनलिस्ट टीम के लिए हो रहे मैच में राजपुर ने बाजी मारी और सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया.

Story Highlights
  • संदलपुर अमरौधा से और राजपुर से भिड़ेगी रसूलाबाद : अनन्त त्रिवेदी

अमन यात्रा , पुखरायां :  पुरानी पेंशन बहाली मंच अटेवा की ओर से आयोजित शिक्षक एवं कर्मचारियों के टूर्नामेंट के तीसरे दिन आयोजित 4 लीग मैचों में गजब का रोमांच देखा गया। सेमीफाइनल की 3 टीम रसूलाबाद, अमरौधा और संदलपुर तो कल ही तय हो गई थी आज चौथी सेमीफाइनलिस्ट टीम के लिए हो रहे मैच में राजपुर ने बाजी मारी और सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया.

मलासा सरवनखेड़ा की टीम ने 60 रन बनाए थे जिसे दसवें ओवर में राजपुर ने हासिल कर लिया। इसमें मैन आफ द मैच गजेंद्र रहे। वहीं दूसरे मैच में रसूलाबाद ने संदलपुर के 54 रन के लक्ष्य को पांचवें ओवर में ही पूरा कर लिया शानदार प्रदर्शन करने वाले अंबुज मिश्रा को मैन ऑफ द मैच दिया गया। तीसरे मैच में अमरौधा ने झींझक को हराया और अपने ग्रुप में प्रथम स्थान पर रही इस मैच के मैन ऑफ द मैच लगातार तीसरी बार अमित कुमार रहे।

वही शाम को अकबरपुर डेरापुर के हुए मैच में आखिरी ओवर तक के लिए संघर्ष में अकबरपुर ने बाजी मारी। मैच के मैन ऑफ द मैच अकबरपुर के कप्तान जावेद खान रहे। इस दौरान अटेवा कार्यकारिणी से कुलदीप सैनी प्रदीप कुमार यादव प्रताप भानु सिंह गौर अखिलेश यादव मानवेंद्र सिंह विकास सिंघल इरफान खान सौरभ सचान अनिरुद्ध सिंह सुखदेव बाबू प्रदीप निरंजन रामेंद्र सिंह अमित मिश्रा अविनाश सचान रवि द्विवेदी आशीष द्विवेदी अचलेश मिश्रा गौरव राजपूत नौशाद अहमद सोनू सिंह मो जावेद आलोक गुप्ता गौरव मिश्रा विशाल गुप्ता अनिकेत यादव संतोष अक्षय त्रिपाठी शीबू सिंह पुष्पेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे। मीडिया प्रभारी अनन्त त्रिवेदी ने बताया कि कल पहले सेमीफाइनल में अमरौधा की भिड़ंत संदलपुर से और दूसरे सेमीफाइनल में राजपुर की टीम गत चैंपियन रसूलाबाद से भिड़ेगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button