अपना जनपदवाराणसी

चकिया-लोकसभा चुनावः गांव के सरकारी पंचायत भवन में भाजपा का नक्कड़ सभा हुआ आयोजित किया गया अपील, मामला पहुंचा डीएम तक……

चकिया-लोकसभा चुनावः गांव के सरकारी पंचायत भवन में भाजपा का नक्कड़ सभा हुआ आयोजित किया गया अपील, मामला पहुंचा डीएम तक……

चकिया, चंदौली। जिला प्रशासन जहां एक तरफ चुनाव आचार संहिता का पालन कराने में दिन रात एक किया हुआ है, तो वहीं एक तरफ सरकारी भवनों में लोग पार्टियों के पक्ष में वोट मांगने में लगे हुए है। जिससे यह साबित हो रहा है कि कहीं न तो कहीं आचार संहिता का उलंघन किया जा रहा है। यह मामला डीएम निखिल टी. फुंडे तक भी पहुंच चुका है।

बतादें कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद भाजपाई जनपद सहित देश व प्रदेश स्तर पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित करके सरकार की योजनाओं के बारे में बताकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। उसी क्रम में चकिया विकास खंड के ग्राम सभा अमरा उत्तरी में स्थित पंचायत भवन पर सोमवार को नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।

जिसके मुख्य अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष डा. प्रदीप मौर्या ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है बताया मोदी सरकार पिछले 10 सालों में सीमा सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा, वित्त व्यवस्था सहित विकास कार्यों के मामले में जन आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरी उतरी है।

वहीं भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल ने जनता को उनके वोट की ताकत बताते हुए कहा आपकी एक वोट की वजह से देश में आतंकवाद खत्म हो पाया, आपके वोट से धारा 370 हट पाई, आपके वोट से राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो पाया, कहा की 1 जून को ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

इस दौरान प्रधान प्रतिनिधि राजेश जायसवाल, संतोष यादव, केशनाथ विश्वकर्मा, मोहम्मद अख्तर, जयप्रकाश यादव, राजाराम बिंद, लल्लन राम मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button