कानपुर देहात

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए “एसपी मूर्ति ” ने खुद सम्भाला मोर्चा चलाया बैंक चेकिंग अभियान

पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र कानपुर के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति कानपुर देहात द्वारा बैंक/ एटीएम के आस-पास, अंदर-बाहर सघन चेकिंग कर बैंक में लगे सीसीटीवी, सायरन व संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की गयी।

अमन यात्रा, कानपुर देहात। पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र कानपुर के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति कानपुर देहात द्वारा बैंक/ एटीएम के आस-पास, अंदर-बाहर सघन चेकिंग कर बैंक में लगे सीसीटीवी, सायरन व संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की गयी। मालूम हो कि कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति के द्वारा अकबरपुर थाना क्षेत्र के सभी बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था व अपराधियों पर निगरानी के दृष्टिगत बैंकों के अंदर तथा बाहर व एटीएम के आसपास खड़े संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु, वाहन, दो पहिया वाहनों पर तीन सवारी तथा नये उम्र के लड़कों की चेकिंग व पूछताछ की गई। वही बैंक प्रबंधक से सीसीटीवी कैमरा,सायरन व सुरक्षागार्ड आदि के बारे में जानकारी ली गयी।

बैंक ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को चेक कर सतर्कतापूर्वक डियूटी करने हेतु निर्देश दिये गये। जिस तरह से अपराधी बेखौफ होकर लूट छीनौती जैसी घटना आराम से अंजाम दे कर फरार हो जाते हैं, जिस पर रोक लगाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाते हुए क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया है। जिससे अपराधियों के अंदर डर और भय का माहौल बना रहे और अपराधी किस्म के लोग किसी भी तरह के अपराधिक घटना को करने से पहले डरे और कानून का डर उनके अंदर हो जिसको लेकर कानपुर देहात के सभी बैंकों में यह अभियान चलाया गया।

वहीं  एसपी मूर्ति ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र कानपुर के निर्देश पर पुलिस द्वारा समय-समय पर इस तरह के अभियान चलाए जाते हैं और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस हमेशा मुस्तैद रहती हैं और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई भी करती जाती है। उसी क्रम में आज चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले पंडित उत्तम शुक्ला को पुलिस कमिश्नरेट ने किया सम्मानित

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर नगर स्थित चौबेपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्म नगर निवासी पंडित उत्तम…

12 seconds ago

कानपुर देहात में लूटपाट के बाद वृद्ध महिला की हत्या,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां पर रविवार को एक 85 वर्षीय…

4 mins ago

विधुत विभाग का कारनामा, नाली में ही गाड़ दिया विधुत पोल

अनिल श्रीवास्तव, उरई। अपनी मनमानी के चलते सुर्खियों में रहने वाले विधुत विभाग का एक…

1 hour ago

बहुजन समाज पार्टी ने चलाया गांव गांव जनसंपर्क अभियान

पुखरायां।रविवार को लोकसभा क्षेत्र जालौन गरौठा भोगनीपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद…

19 hours ago

भोले की हैट्रिक को लेकर महिलाओं ने उठाया बीड़ा,घर घर जाकर मांग रहीं वोट

अमन यात्रा ब्यूरो। लोकसभा अकबरपुर में चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं मतदाताओं के…

19 hours ago

This website uses cookies.