कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए “एसपी मूर्ति ” ने खुद सम्भाला मोर्चा चलाया बैंक चेकिंग अभियान

पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र कानपुर के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति कानपुर देहात द्वारा बैंक/ एटीएम के आस-पास, अंदर-बाहर सघन चेकिंग कर बैंक में लगे सीसीटीवी, सायरन व संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की गयी।

Story Highlights
  • बैंक प्रबंधक से सीसीटीवी कैमरा,सायरन व सुरक्षागार्ड आदि के बारे में जानकारी ली गयी।

अमन यात्रा, कानपुर देहात। पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र कानपुर के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति कानपुर देहात द्वारा बैंक/ एटीएम के आस-पास, अंदर-बाहर सघन चेकिंग कर बैंक में लगे सीसीटीवी, सायरन व संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की गयी। मालूम हो कि कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति के द्वारा अकबरपुर थाना क्षेत्र के सभी बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था व अपराधियों पर निगरानी के दृष्टिगत बैंकों के अंदर तथा बाहर व एटीएम के आसपास खड़े संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु, वाहन, दो पहिया वाहनों पर तीन सवारी तथा नये उम्र के लड़कों की चेकिंग व पूछताछ की गई। वही बैंक प्रबंधक से सीसीटीवी कैमरा,सायरन व सुरक्षागार्ड आदि के बारे में जानकारी ली गयी।

बैंक ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को चेक कर सतर्कतापूर्वक डियूटी करने हेतु निर्देश दिये गये। जिस तरह से अपराधी बेखौफ होकर लूट छीनौती जैसी घटना आराम से अंजाम दे कर फरार हो जाते हैं, जिस पर रोक लगाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाते हुए क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया है। जिससे अपराधियों के अंदर डर और भय का माहौल बना रहे और अपराधी किस्म के लोग किसी भी तरह के अपराधिक घटना को करने से पहले डरे और कानून का डर उनके अंदर हो जिसको लेकर कानपुर देहात के सभी बैंकों में यह अभियान चलाया गया।

वहीं  एसपी मूर्ति ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र कानपुर के निर्देश पर पुलिस द्वारा समय-समय पर इस तरह के अभियान चलाए जाते हैं और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस हमेशा मुस्तैद रहती हैं और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई भी करती जाती है। उसी क्रम में आज चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button