कानपुर

माफिया अतीक का करीबी हिस्ट्रीशीटर रिमांड पर, रायफल और रिवाल्वर बरामद, जर्रार की तलाश जारी

माफिया अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर मो. अहमद ने आठ घंटे की रिमांड में रायफल और रिवाल्वर बरामद कराए हैं। वहीं, बरामद लाइसेंसी रायफल हिस्ट्रीशीटर के भाई की निकली।

अमन यात्रा, कानपुर। माफिया अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर मो. अहमद ने आठ घंटे की रिमांड में रायफल और रिवाल्वर बरामद कराए हैं। वहीं, बरामद लाइसेंसी रायफल हिस्ट्रीशीटर के भाई की निकली। बता दें कि पुलिस फरार जर्रार की तलाश में छापेमारी कर रही है।फतेहपुर जिले में माफिया अतीक के करीबी पूर्व प्रधान और हिस्ट्रीशीटर मो. अहमद को पुलिस ने आठ घंटे की रिमांड पर लिया। उसके भट्ठे में छिपाकर रखी लाइसेंसी रायफल और एक फैक्टरी मेड रिवाल्वर बरामद की है। असलहों के बारे में पूछताछ के बाद हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने जेल भेजा है।

खखरेरू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव निवासी मरहूम अतहर के परिवार को अतीक का करीबी पुलिस घोषित कर चुकी है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतहर के परिवार की जांच में दो शस्त्र लाइसेंस फर्जी पते और अपराध छिपाकर लेना सामने आया था।मूल पते की जगह सदर कोतवाली क्षेत्र के सैयदवाड़ा से लाइसेंस 2003 में लिए थे। पुलिस ने पांच मार्च को अतहर के पुत्रों मो. अहमद और मो. जर्रार के खिलाफ शस्त्र लाइसेंस के फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज किया था। इधर, 2005 की हत्या के मुकदमे में वांछित अहमद ने 15 मार्च को कोर्ट में आत्मसर्मपण कर दिया।

पुलिस ने शस्त्रों की बरामदगी के लिए मांगा था रिमांड-

शस्त्र लाइसेंस के मुकदमे में खागा कोर्ट ने अहमद को 21 मार्च को तलब किया। तभी पुलिस ने शस्त्र लाइसेंस के मुकदमे का वारंट अहमद को तामील कराया। कोर्ट से लाइसेंसी शस्त्रों की बरामदगी के लिए रिमांड मांगा। कोर्ट के आदेश पर पुलिस को अहमद का आठ घंटे का रिमांड मिला।

ईंट भट्ठे पर मिली रायफल और रिवाल्वर-

जेल से सुबह नौ बजे प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने अहमद को रिमांड पर लिया। रिमांड में अहमद को रहमतपुर स्थित उसके ईंट भट्ठे पर ले गई। वहां पर छिपाई गई रायफल और एक रिवाल्वर बरामद किया। निरीक्षक ने बताया कि रायफल अहमद के भाई मो. जर्रार के नाम पंजीकृत है।

अतहर को पिता से मिली है रिवाल्वर-

रिवाल्वर का लाइसेंस नहीं मिला है। पूछताछ में सामने आया कि अहमद की रायफल फरार जर्रार के पास है। जर्रार की रायफल अहमद के अपने पास रखी थी। अहमद ने रिवाल्वर अपने मरहूम पिता अतहर से मिलने की बात कबूली है। फैक्टरी मेड रिवाल्वर 38 बोर का है।

जर्रार की तलाश में छापेमारी-

रिवाल्वर का लाइसेंस किस नाम और पते का है। इसकी जांच की जा रही है। उधर, फरार जर्रार की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उसके पास अहमद की रायफल होने का पता लगा है। अहमद के खिलाफ आर्म्स एक्ट के दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेले व स्वास्थ्य मेले में 157 लोगों को मिला सफल उपचार

पुखरायां।भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के देवीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर रविवार…

4 hours ago

कानपुर देहात में यूकेलिप्टस के बाग में मिला अज्ञात महिला का शव,पुलिस छानबीन में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां रविवार को एक यूकेलिप्टस के बाग…

5 hours ago

खेल सामग्री का बजट कितना किया खर्च विद्यालय पहुंचकर जाचेंगे अधिकारी

कानपुर देहात। जिले के परिषदीय विद्यालयों में खेलकूद सामग्री की जांच होगी। पता लगाया जाएगा…

7 hours ago

मानव संपदा पोर्टल नहीं खुलने से तालमेल बनाना अटका, कैसे होंगे स्थानांतरण

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षक-शिक्षिकाओं के पारस्परिक स्थानांतरण ग्रीष्म एवं शीत अवकाश में…

7 hours ago

शिक्षक नेताओं को बैठकों के लिए बायोमेट्रिक उपस्थिति से मिलेगी छूट, शिक्षकों में फैला आक्रोश

लखनऊ/कानपुर देहात। शिक्षक नेताओं को बैठक के लिए सुबह व दोपहर में बायोमेट्रिक उपस्थिति से…

1 day ago

This website uses cookies.