नई दिल्ली, अमन यात्रा। टीवी की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा पुरी जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस वीडियो में वह गायक श्रेय सिंघल के साथ दिखाई देंगी। इस बीच आकांक्षा पुरी ने ऑनस्क्रीन लव मेकिंग और कीसिंग सीन करने को लेकर बड़ी बात बोली है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल आकांक्षा पुरी को इन दिनों फिल्मों में बोल्ड और लव मेकिंग सीन का किरदार करने के ऑफर आ रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार अब बोल्ड और लव मेकिंग किरदार करने को लेकर आकांक्षा पुरी ने कहा है कि ऐसे किरदार करना उनके लिए प्रशंसा की बात होगी। आकांक्षा पुरी ने कहा, ‘हां मुझे लव मेकिंग सीन करने वाले किरदार के ऑफर्स आ रहे हैं, लेकिन मेरे लिए यह फनी है। मैंने कोई भी ऐसा लव मेकिंग सीन नहीं किया है। साथ ही मैंने कभी भी ऑनस्क्रीन किस भी नहीं किया है। ऐसे में लोगों को कैसे सिंग्नल मिल गया?’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘फिर भी अगर लोगों को लगता है कि मैं ऐसी भूमिकाएं कर सकती हूं तो मैं इसे एक प्रशंसा के तौर पर लूंगी और ऐसा करना चाहूंगी’। आकांक्षा पुरी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। बात करें उनके आने वाले गाने की तो उनके गाने का नाम ‘डेंजरस’ है। इस गाने में वह करीब चार साल बाद गायक श्रेय सिंघल के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले आकांक्षा पुरी और श्रेय सिंघल साल 2017 में वीडियो सॉन्ग ‘जहां तुम हो’ में नजर आई थीं।

गाना ‘डेंजरस’ जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने के अलावा आकांक्षा पुरी जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ एक वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। बात करें आकांक्षा पुरी के वर्कफ्रंट की तो वह छोटे पर्दे के पौराणिक सीरियल विघ्नहरता गणेश में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल में उन्होंने पार्वती का किरदार निभाया था। दर्शकों ने इस सीरियल में आकांक्षा पुरी के किरदार को खूब पसंद किया था।

इसके अलावा आकांक्षा पुरी बॉलीवुड फिल्म कैलेंडर गर्ल्स में भी नजर आ चुकी हैं। अपने टीवी सीरियल्स और फिल्मों के अलावा आकांक्षा पुरी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं। वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा की लव लाइफ उस समय काफी चर्चा में थी जब पारस ने उनके बारे में बिग बॉस के घर में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे।