बिहार

BDO की पत्नी बहनोई के साथ हुई फरार, बोली- अब जियोंगी और मरेगी तो अपने बहनोई के साथ

बिहार में एक BDO की पत्नी को अपने जीजाजी से प्यार हो गया. इसके बाद मैडम ने खुल्लम खुल्ला इसका ऐलान कर दिया कि वो अब जिएंगी और मरेगी तो अपने बहनोई के साथ ही. पत्नी के इस रूप को देखकर BDO साहब अवाक रह गए.

एजेंसी, बिहार :  बिहार में एक BDO की पत्नी को अपने जीजाजी से प्यार हो गया. इसके बाद मैडम ने खुल्लम खुल्ला इसका ऐलान कर दिया कि वो अब जिएंगी और मरेगी तो अपने बहनोई के साथ ही. पत्नी के इस रूप को देखकर BDO साहब अवाक रह गए. इधर पत्नी घर में रखे 6 लाख रुपए के गहने लेकर पति के सामने ही प्रेमी के साथ फरार हो गई. इससे पहले जब BDO ने पत्नी का जीजा के साथ जाने का विरोध किया तो दोनों ने लात घूसों से उनकी पिटाई की और भद्दी-भद्दी गालियां भी दी. इसके बाद BDO ने थाने में FIR दर्ज कराई है.
मामला सीतामढ़ी के नानपुर प्रखंड का है जहां BDO मो. आबिद हुसैन की पत्नी बहनोई के प्यार में बेवफा हो गई.

 

ये प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. नानपुर प्रखंड में बीडीओ मो. आबिद हुसैन की पोस्टिंग पिछले महीने 20 जुलाई को ही हुई है. अभी उन्होंने यहां ठीक से कामकाज भी नहीं संभाला कि उनके घर में इतना बड़ा हंगामा हो गया.
BDO ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी पत्नी इस तरह एक दिन खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार पूरे घरवालों के सामने करेगी और फिर सबके सामने चली जाएगी. मामला पांच अगस्त का है. किराए पर नसीम अहमद के मकान में रह रहे बीडीओ मो. आबिद हुसैन पांच अगस्त को जब घर पहुंचे तो उनके साढू वहां मौजूद थे अचानक साढ़ू को देखकर वह हैरान रह गए. लेकिन अभी तो बम फूटना बांकी था.

कुछ देर बाद BDO साहब की पत्नी नसरीन अपने बहनोई के साथ वहां आई और घरवालों के सामने ऐलान किया कि उसे अब अपने बहनोई के साथ रहना है. वह आगे की जिंदगी निजाम के साथ जीना चाहती है.पत्नी की ये बात सुनकर वीडियो साहब अवाक रह गए. उनके पैर के नीचे की जमीन खिसक गई. सबने मिलकर उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन टस से मस नहीं हुई. उसपर किसी बात का कोई असर नहीं हुआ. इसके बाद वीडियो ने सख्ती बरतने की भी कोशिश की लेकिन इसका भी उसपर कोई फायदा नहीं हुआ.

उल्टे BDO को पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा करने की धमकी दी और बहनोई के साथ मिलकर मारपीट भी किया, पत्नी ने कहा कि अगर हमारे रास्ते में आए तो प्रताड़ना और दहेज का मुकदमा कर जेल भिजवा देंगे. इसके बाद जाते घर में रखे 6 लाख रुपए औऱ सोने के जेवर भी ले गई. जेवर की कीमत भी 6 लाख रुपए बताई जा रही है.

Author: Pranshu Gupta

Pranshu Gupta

Recent Posts

आउट आफ स्कूल बच्चों को लेकर चलेगा विशेष अभियान

कानपुर देहात। आउट ऑफ स्कूल बच्चो को चिह्नीकरण, पंजीकरण व नामांकन के लिए शारदा यानी…

5 hours ago

आज से परिषदीय स्कूलों के बच्चे करेंगे ऑनलाइन पढ़ाई

कानपुर देहात। गर्मी की छुट्टियों में परिषदीय स्कूलों के छात्र अब ऑनलाइन पढ़ाई करेंगे। शिक्षक…

5 hours ago

प्रादेशिक खेलकूद में बेसिक-कस्तूरबा की छात्राओं को भी मौका

कानपुर देहात। स्पोर्ट्स फॉर स्कूल कार्यक्रम के तहत प्रदेश स्तरीय विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता 21 अगस्त…

5 hours ago

ग्रीष्मकालीन शिविर में परिषदीय बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

कानपुर देहात। वर्तमान शैक्षणिक सत्र के अन्तिम कार्य दिवस में प्राथमिक विद्यालय खेम निवादा रसूलाबाद…

19 hours ago

स्कूलों में स्टूडेंट्स रोज लगाएंगे ध्यान, बनेंगे बलवान, स्कूल खुलते ही शुरू होगा अभियान

कानपुर देहात। स्टूडेंट्स की प्रतिभा निखारने और उन्हें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाने…

19 hours ago

ग्रीष्मावकाश: परिषदीय विद्यालय 17 जून व इंटर कॉलेज 30 जून तक बंद

कानपुर देहात। सूबे के कक्षा एक से आठ तक स्कूलों में शनिवार को गर्मी की…

19 hours ago

This website uses cookies.