Dilbar-Dilbar गाने पर ऐसी थिरकीं  नोरा फतेही, Malaika Arora-Terence Lewis भी डांस देखकर चौंक गए

अपने धमाकेदार डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा अपने ही गाने दिलबर-दिलबर पर बैले डांसिंग से सबके होश उड़ाती नजर आ रही हैं.

मुंबई,अमन यात्रा :  अपने धमाकेदार डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा अपने ही गाने दिलबर-दिलबर पर बैले डांसिंग से सबके होश उड़ाती नजर आ रही हैं. दरअसल ये वीडियो डांस रियलटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) का है जहां नोरा पिछले दिनों अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थीं.


 

इस दौरान एक कंटेस्टेंट को दिलबर-दिलबर (Dilbar-Dilbar) गाने पर परफॉर्म करता देख नोरा अपने आपको रोक नहीं पाईं और उन्होंने मंच पर पहुंचकर कंटेस्टेंट के साथ जमकर ठुमके लगाए. नोरा इस दौरान ब्लू ब्लाउज और पेंसिल स्कर्ट में बला की खूबसूरत लग रही थीं और उनके एक एक डांसिंग मूव्स को देखकर ऑडियंस के साथ जज की कुर्सी पर बैठे टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा के होश उड़ गए. आपको बता दें कि फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नोरा पर फिल्माया गया गाना कुसू कुसू जबरदस्त पॉपुलर हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में भी नोरा ने बैले डांसिंग से सबके होश उड़ाए हैं.

31 साल की नोरा की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर उनके डांस के अलावा उनके बेहतरीन फैशन सेंस की भी खूब तारीफ होती है. नोरा वेस्टर्न से लेकर एथनिक अंदाज में भी काफी खूबसूरत लगती हैं. सोशल मीडिया पर नोरा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 35 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

पूर्व चेयरमैन रामप्रकाश अग्रवाल उर्फ चुन्नू बाबू के आकस्मिक निधन पर नगर पालिका परिसर मे शोक संवेदना व्यक्त कर दी गई श्रद्धांजलि

पुखरायां।मंगलवार को नगर पालिका परिषद पुखरायां के सम्मानित पूर्व अध्यक्ष रामप्रकाश अग्रवाल (चुन्नू बाबू) के…

29 mins ago

कानपुर देहात में वृद्ध महिला का हत्यारोपी गिरफ्तार,भेजा गया जेल

पुखरायां।कानपुर देहात में बीते 4 मई को उधारी के चंद रुपयों के पीछे एक वृद्ध…

32 mins ago

घाटमपुर में गरजे योगी आदित्यनाथ, आपका दिया गया हर एक वोट देश में बदलाव की गारंटी होगा

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित स्टेशन रोड के पास बुधवार…

34 mins ago

रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार घायल

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर के हमीरपुर रोड स्थित गुजैला गांव के पास खेत से लौट…

2 hours ago

साढ़ मे रुपए मांगने से गुस्साए भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या

घाटमपुर कानपुर नगर। साढ़ थाना क्षेत्र के विरसिंहपुर गांव में रुपए मांगने से गुस्साए भाई…

2 hours ago

अनियंत्रित होकर ऑटो पलटा, चार घायल दो रेफर

घाटमपुर कानपुर नगर। शादी समारोह में शामिल होने आए बरातियो से भारी ऑटो लौटते समय…

2 hours ago

This website uses cookies.