कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में तत्काल प्रभाव से फेरबदल, देखे लिस्ट

पुलिस अधीक्षक ने जनपद में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने हेतु मंगलवार देर रात्रि अपनी तबादला एक्सप्रेस चलाते हुए कुछ निरीक्षकों को इधर से उधर कर दिया।

ब्रजेंद्र तिवारी, कानपुर देहात। पुलिस अधीक्षक ने जनपद में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने हेतु मंगलवार देर रात्रि अपनी तबादला एक्सप्रेस चलाते हुए कुछ निरीक्षकों को इधर से उधर कर दिया। उन्हें तत्काल प्रभाव से अपने नियुक्त स्थान पर पहुंचने का आदेश जारी कर दिया गया है।

विज्ञापन

मीडिया सेल से प्राप्त सूचना के अनुसार पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने जनपद में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने के उद्देश्य से एक बार फिर अपनी तबादला एक्सप्रेस चलाते हुए निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया।पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक महेश कुमार को गजनेर थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

वहीं निरीक्षक महेश कुमार सोलंकी को पुलिस लाइन से हटाकर रसूलाबाद थाने का प्रभारी बनाया गया है।निरीक्षक अजय पाठक को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक रूरा तथा निरीक्षक जनार्दन प्रताप सिंह को प्रभारी निरीक्षक रसूलाबाद से हटाकर प्रभारी निरीक्षक मंगलपुर के रूप में नवीन तैनाती दी गई है।समस्त निरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से अपने नियुक्त स्थान पर पहुंचने का आदेश जारी किया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button