कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी नेहा ने जीआईसी रनिया के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, तत्काल कार्य  प्रारंभ करने के  दिए निर्देश

जिलाधिकारी नेहा जैन द्वारा आज निर्माणाधीन जीआईसी रनिया का निरीक्षण किया गया, निरीक्षण के दौरान कार्रदाई संस्थान यूपी निर्माण निगम द्वारा  कराए गए कार्य में लापरवाही पाए जाने पर जिलाधिकारी ने कड़ी फटकार लगाते हुए उपस्थित कर्मचारियों को अपूर्ण कार्य को तत्काल प्रभाव से शीघ्र ही पूर्ण किया जाए उन्होंने कहा कि गुणवत्ता एवं मानक पर विशेष ध्यान दिया जाए।

Story Highlights
  • जिलाधिकारी ने जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देशित किया कि संबंधित कार्यदाई संस्था को नोटिस जारी करें तथा कार्य को शीघ्र पूर्ण  कराएं। 

अमन यात्रा, कानपुर देहात। जिलाधिकारी नेहा जैन द्वारा आज निर्माणाधीन जीआईसी रनिया का निरीक्षण किया गया, निरीक्षण के दौरान कार्रदाई संस्थान यूपी निर्माण निगम द्वारा  कराए गए कार्य में लापरवाही पाए जाने पर जिलाधिकारी ने कड़ी फटकार लगाते हुए उपस्थित कर्मचारियों को अपूर्ण कार्य को तत्काल प्रभाव से शीघ्र ही पूर्ण किया जाए उन्होंने कहा कि गुणवत्ता एवं मानक पर विशेष ध्यान दिया जाए।

ये भी पढ़े-  खबर का असर ! चंदौली के मूसाखांड बांध स्थित कर्मनाशा पुल पर भारी वाहनों के आवागमन पर रोक

उन्होंने कहा कि यदि कार्य निर्धारित समयावधि में पुनः  प्रारम्भ नहीं होता है तो , कार्यदायी संस्था व जिला विद्यालय निरीक्षक पर कार्यवाही किये जाने की कड़ी चेतावनी भी दी। जिलाधिकारी को उपस्थित करदाई संस्था द्वारा बताया गया कि की इस कार्य हेतु 2 करोड़ 77  लाख रुपए आवंटित हुए हैं जिससे यह कार्य किया जा रहा है, उपस्थित जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि कार्यदाई संस्था को अंतिम किस्त उपलब्ध करा दी गई है, इसके बावजूद भी अभी कार्य प्रारंभ नहीं किया गया है इस पर जिलाधिकारी ने जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देशित किया कि संबंधित कार्यदाई संस्था को नोटिस जारी करें तथा कार्य को शीघ्र पूर्ण  कराएं।

इसके पश्चात जिलाधिकारी ने रनिया में निर्माणाधीन नगर पंचायत कार्यालय रनिया का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान पाया गया कि निर्माणाधीन नगर पंचायत कार्यालय का कार्य पूर्ण हो चुका है तथा कुछ कमियां है इस पर जिलाधिकारी ने उपस्थित कार्यदाई संस्था को संपूर्ण कार्य शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर जिला विद्यालय निरीक्षक अरविंद कुमार द्विवेदी आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button