कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

उपजिलाधिकारी भोगनीपुर ने बरौर कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय द्वितीय का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

उपजिलाधिकारी भोगनीपुर ने बरौर कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय द्वितीय का निरीक्षण कर वहां की साफ सफाई तथा व्यवस्थाओं को परखा तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Story Highlights
  • मुहर्रम के चलते थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव पहुंचकर ताजिए के संबंध में निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को परखा

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। बुधवार को उपजिलाधिकारी भोगनीपुर ने बरौर कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय द्वितीय का निरीक्षण कर वहां की साफ सफाई तथा व्यवस्थाओं को परखा तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।वहीं उन्होंने मुहर्रम के चलते थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव का भी निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।बताते चलें कि बीते शनिवार की रात्रि बरौर कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय द्वितीय के एक कमरे की छत बरसात के चलते भरभराकर गिर गई थी।

अगले दिन अवकाश होने के चलते एक बड़ा हादसा होते होते टल गया था।यही हादसा अगर दिन में हुआ होता तो किसी भी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता था।वहीं स्कूल की दीवार का कुछ हिस्सा टूटकर पड़ोसी की तीन पर गिरा जिससे उसकी टीन क्षतिग्रस्त हो गई थी।परंतु घटना में परिवार बाल बाल बच गया था।घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई थी।

मामले को संज्ञान में लेकर बुधवार को उपजिलाधिकारी राजकुमार चौधरी ने प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण कर वहां की साफ सफाई तथा व्यवस्थाओं को परखा तथा प्रधानाध्यापिका को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।उपजिलाधिकारी राजकुमार चौधरी ने बताया कि बीते दिनों बरसात के कारण जो छत भरभराकर गिर गई थी।उसके बगल की छत के बारे में भी क्षतिग्रस्त होने की सूचना उन्हे प्राप्त हुई थी।उन्होंने प्रधानाध्यापिका को उस कक्ष में शिक्षण कार्य न कराने तथा शीघ्र कक्ष की मरम्मत कराए जाने के निर्देश दिए।वहीं उन्होंने मुहर्रम के चलते थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव पहुंचकर ताजिए के संबंध में निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को परखा तथा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button