Clickadu
औरैया

एक अगस्त से लागू होंगी भूमि की प्रचलित दरें

अपर जिलाधिकारी ने  सूचित किया है कि जनपद औरैया में विभिन्न प्रकार की भूमि की वर्तमान प्रचलित दरें जो दिनांक 1 अगस्त से प्रभावी की गई थी का पुनरीक्षण कर प्रभावी किया जाना है।

औरैया,अमन यात्रा। अपर जिलाधिकारी ने  सूचित किया है कि जनपद औरैया में विभिन्न प्रकार की भूमि की वर्तमान प्रचलित दरें जो दिनांक 1 अगस्त से प्रभावी की गई थी का पुनरीक्षण कर प्रभावी किया जाना है। जिसमें विभागीय निर्देशों में निहित प्रावधानों के अधीन प्रस्तावित न्यूनतम दरों का अंतिम रूप से प्रकाशन करते हुए प्रस्तावित क्षेत्रीय दरें जनपद के समस्त उप जिलाधिकारियों, तहसीलदारों एवं उप निबंधको  को उपलब्ध करा दी गई है। उक्त के संबंध में जन सामान्य को सूचित किया जा रहा है कि अंतिम रूप से प्रकाशित मूल्यांकन सूची का अवलोकन जिला निबंधक अथवा संबंधित उप जिला अधिकारी/ तहसीलदार/ उप जिला निबंधक कार्यालय में उपस्थित होकर कर लें।
यदि किसी व्यक्ति को प्रस्तावित मूल्यांकन सूची के किसी बिंदु पर कोई आपत्ति अथवा सुझाव देना हो तो अपनी तथ्यपरक आपत्ति/सुझाव कारण सहित  कार्यालय जिला निबंधक अथवा संबंधित उप जिला अधिकारी/तहसीलदार/ उपनिबंधक के कार्यालय में प्रत्येक दिशा में 29 जुलाई तक लिखित रूप से प्राप्त करा दें तथा उक्त तिथि तक प्राप्त आपत्तियों को संज्ञान में लिया जाएगा एवं सुझावों को सम्यक् विचारोपरांत न्यूनतम क्षेत्रीय दरों को अंतिम रूप से प्रकाशित करते हुए 1 अगस्त से प्रभावी कर दिया जाएगा।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button