फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

T-20 World Cup में पाकिस्तान से मैच हारने के बाद टीम इंडिया का मजाक बनाने पर दामाद ने ससुरालियों पर दर्ज कराया केस

दुबई में हो रहे टी-20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान क्रिकेट टीम से हार के बाद से लगातार एक संप्रदाय विशेष के लोगों द्वारा विवादित प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं। ऐसा करने वालों पर पुलिस भी एक्शन ले रही है। अब ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर के गंज कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है।

मुरादाबाद, अमन यात्रा ।  दुबई में हो रहे टी-20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान क्रिकेट टीम से हार के बाद से लगातार एक संप्रदाय विशेष के लोगों द्वारा विवादित प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं। ऐसा करने वालों पर पुलिस भी एक्शन ले रही है। अब ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर के गंज कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है। यहां एक परिवार ने मैच हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजाक बनाते हुए वाट्सएप पर स्टेटस डाल दिया। यह बात परिवार के दामाद को पता चली तो उसने गंज कोतवाली में ससुरालियों के खिलाफ शिकायत कर दी। गंज पुलिस ने उनकी शिकायत पर परिवार के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपितों में युवक की पत्नी भी शामिल है।

अपने ही ससुराल वालों पर मुकदमा कराने वाला युवक अजीमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सींगनखेड़ा का इशान मियां है। उसकी ससुराल गंज कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला थाना टीन में है। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी से अनबन हो गई थी। जिसके बाद पत्नी मायके आ गई और वहीं रहने लगी। महिला ने युवक व उसके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज करा दिया था। अब युवक ने शुक्रवार को गंज काेतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमे में युवक ने आरोप लगाया है कि 24 अक्टूबर को टी-20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हुआ था। इसमें भारत मैच हार गया था। देश की टीम के हारने पर उसके ससुराल वालों ने वाट्सएप पर भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाते हुए स्टेट्स लगाया था। पुलिस ने उसकी तहरीर पर जांच की। गंज कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार वर्मा ने बताया कि जांच की गई जिसमें युवक के ससुराल वालों द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाने की बात सामने आई है। जांच के बाद युवक की पत्नी राबिया समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button