भोजपुरीमनोरंजन

अभिनेत्री “रचना सिंह यादव” ने अपना जन्मदिन और फिल्म “कलाकंद” की सक्सेस पार्टी मनाई एक साथ

मिस इंडिया, मिस काशी, मिस यू० पी० रह चुकी अभिनेत्री रचना सिंह यादव का कल जन्मदिन था जिसे उन्होंने मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में अपने करीबी और परिवार जनों के साथ बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया और सबसे खास बात रचना सिंह यादव के जन्मदिन के एक दिन पहले उनकी दिनेश लाल यादव निरहुआ स्टारर फिल्म "कलाकंद" रिलीज हुई थी जिसमे वो एक अहम किरदार में नजर आईं जो दर्शको को काफी पसंद आया।

अमन यात्रा, मुंबई। मिस इंडिया, मिस काशी, मिस यू० पी० रह चुकी अभिनेत्री रचना सिंह यादव का कल जन्मदिन था जिसे उन्होंने मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में अपने करीबी और परिवार जनों के साथ बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया और सबसे खास बात रचना सिंह यादव के जन्मदिन के एक दिन पहले उनकी दिनेश लाल यादव निरहुआ स्टारर फिल्म “कलाकंद” रिलीज हुई थी जिसमे वो एक अहम किरदार में नजर आईं जो दर्शको को काफी पसंद आया दर्शको ने इनके किरदार की सोशल मीडिया के माध्यम से खूब सराहना की।
रचना सिंह यादव के लिए डबल खुशी थी इसीलिए उन्होंने सक्सेस पार्टी के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

इस खास मौके पर वहां कई सारे गणमान्य लोग मौजूद रहे और सभी लोगो ने रचना सिंह यादव को जन्मदिन की और उनकी फिल्म की सफ़लता की शुभकामनाएं दी।

 


बता दे रचना सिंह यादव कमाल की अभिनेत्री है जो अपने बेहतरीन लुक और अभिनय से दर्शकों के दिलो पर राज करती है उन्होंने हिंदी में कई सारे प्रोजेक्ट किए जिसमे एक दो सीरियल भी है और भोजपुरी में शुरुआत उन्होंने ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनके गाने से की फिर उसके बाद उन्होंने फिल्म कलाकंद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ किया जो रिलीज हो चुकी है और उसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म “कटान” जिसमे बॉलीवुड के कई सारे बड़े अभिनेता नजर आयेंगे।

ये फिल्म बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
बस आप सभी ऐसे ही अपना प्यार आशीर्वाद रचना सिंह यादव पर बनाए रखे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button