कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

करंट की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत

कानपुर देहात में करवाचौथ का पर्व आज है, गांव-गांव में जोरों से तैयारियां की जा रही हैं उधर बाजारों में महिलाओं की भीड़ भी देखी जा रही है।

Story Highlights
  • पंखे का तार विद्युत बोर्ड में लगा रहा था तभी पंखा उसके ऊपर गिर गया और घटनास्थल पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

राहुल कुमार/झींझक :  कानपुर देहात में करवाचौथ का पर्व आज है, गांव-गांव में जोरों से तैयारियां की जा रही हैं उधर बाजारों में महिलाओं की भीड़ भी देखी जा रही है। लेकिन कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र में एक परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ उस समय टूट पड़ा जब त्यौहार को मनाने के लिए घर में तैयारियां जोरों पर थी और गांव में त्यौहार को लेकर एक अलग रौनक देखी जा रही थी।

विज्ञापन

मंगलपुर थाना क्षेत्र के घासीराम गढ़िया गांव निवासी शिव पलटन के घर में उसे समय चीख पुकार मच गई जब उसका 22 वर्षीय बेटा नितेश बीती रात को पंखे का तार विद्युत बोर्ड में लगा रहा था तभी पंखा उसके ऊपर गिर गया और घटनास्थल पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

मौत की खबर परिवार व रिश्तेदारों को लगते ही होश उड़ गए, गांव में खुशियों का माहौल अचानक मातम में बदल गया, सड़को पर सन्नाटा पसर गया। मृतक के पिता शिव पलटन ने बताया मेरे दो बेटे हैं जिनमें छोटा बेटा नितेश को बिजली करंट लगने से मौत हो गई। मंगलपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बताया घटना की सूचना नहीं मिली लेकिन जांच कराई जा रही है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button