Clickadu
मनोरंजन

करोडों की प्रोपर्टी की मालकिन है कॉरियोग्राफर गीता कपूर, एक एपिसोड के लिए वसूलती हैं लाखों रुपए फीस

बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रर्स को अपने इशारों पर नचाने वाली कॉरियोग्राफर गीता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. गीता मां ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. आज वो करोड़ों की मालकिन हैं.

फराह खान को किया असिस्ट

कई सुपरहिट गाने कॉरियोग्राफ कर चुकी गीता मां ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की. महज 15 साल की उम्र से वो कॉरियोग्राफर फराह खान को असिस्ट करने लगीं थी. गीता कपूर कई हिन्दी गानों में बैकग्राउंड डांसर रही हैं. इनमें ‘मैं हूं ना’ फिल्म का गाना ‘गोरी-गोरी’ और ‘कुछ-कुछ होता है’ का ‘तुझे याद ना मेरी आई’ जैसे गाने हैं.

करोडों की प्रोपर्टी की मालकिन है कॉरियोग्राफर गीता कपूर, एक एपिसोड के लिए वसूलती हैं लाखों रुपए फीस

करोड़ों की मालकिन हैं गीता

गीता मां ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. आज वो करोड़ों की मालकिन हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास 22 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हैं. यही नहीं वो एक शो में बतौर जज 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

अब तक सिंगल है गीता कपूर

गीता मां 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन वो अब तक सिंगल हैं. उन्होंने शादी नहीं की है. हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने सिंदूर लगाया हुआ था. जिसके बाद ये फोटो काफी विवादों में आई, बाद में गीता ने सफाई दी कि उनका ये लुक एक फोटो शूट के लिए था.

गीता ‘डांस इंडिया डांस’, ‘डीआईडी लिटिल मास्टर’, ‘सुपर डांसर’, ‘डांस के सुपर स्टार’ जैसे कई रिटल्टी शो में बतौर जज दिखाई दे चुकी हैं.

pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

Back to top button