उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

किराए में रह रहे दरी विक्रेता के यहां लाखों की चोरी,सीसीटीवी में कैद हुए दो युवक

घाटमपुर कस्बे के जवाहर नगर पश्चिम वार्ड में किराए में रह रहे एक दरी विक्रेता के यहां दिनदहाड़े दो शातिर ने कमरे में घुसकर लाखों की नगदी चोरी कर ले गए। घटना के वक्त पीड़ित दरी बेचने गांव क्षेत्र में गया हुआ था। लौटकर आया तो कमरे का दरवाजा खुला देखा तो जांच में घटना की जानकारी हुई। पीड़ित द्वारा थाने में शिकायत पत्र दिया गया है

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर कस्बे के जवाहर नगर पश्चिम वार्ड में किराए में रह रहे एक दरी विक्रेता के यहां दिनदहाड़े दो शातिर ने कमरे में घुसकर लाखों की नगदी चोरी कर ले गए। घटना के वक्त पीड़ित दरी बेचने गांव क्षेत्र में गया हुआ था। लौटकर आया तो कमरे का दरवाजा खुला देखा तो जांच में घटना की जानकारी हुई। पीड़ित द्वारा थाने में शिकायत पत्र दिया गया है।
जानकारी के अनुसार मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गोपीबाला गांव निवासी मोहम्मद इरफान दिसंबर माह में अपने पांच साथियों के साथ घाटमपुर कस्बे के जवाहर नगर पश्चिमी वार्ड निवासी विपिन यादव के मकान में किराए पर रह कर पुराने कपड़े लेकर दरी बनाकर गांव क्षेत्र में बेचता है। इस समय उसके दो साथी गांव वापस लौट चुके हैं और दो साथी शाकिर अली आबिद अली व्यापार में सहयोग कर रहे हैं। रविवार को सुबह के वक्त इरफान अपने दोनों साथियों के साथ बाइक से दरी बेचने गांव क्षेत्र में निकला, व्यापार करने के बाद जब साढ़े 12 बजे घर वापस लौटे तो देखा कि कमरे के दरवाजे में लगा ताला गायब है और दरवाजा खुला हुआ है। अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखे 103000 गायब थे। इरफान द्वारा सूचना मकान मालिक विपिन को दी गयी। जिस पर सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो दो युवक सीसीटीवी कैमरे में नजर आए। युवक द्वारा शिकायत पत्र कस्बा चौकी घाटमपुर में दिया गया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे के सहारे चोरों की तलाश में जुटी हुई है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button