Clickadu
कानपुर देहात

कोविड-19 महामारी से प्रभावित कुल 52 बच्चों का हुआ चिन्हांकन, बच्चों एवं उनके परिजनों से लिया गया हाल-चाल

जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह के निर्देश पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय के मार्गदर्शन में जिला प्रोबेशन अधिकारी अभिषेक पांडेय के नेतृत्व में जनपद कानपुर देहात में कोविड-19 महामारी से प्रभावित कुल 52 बच्चों का चिन्ह अंकन.

कानपुर देहात,अमन यात्रा। जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह के निर्देश पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय के मार्गदर्शन में जिला प्रोबेशन अधिकारी अभिषेक पांडेय के नेतृत्व में जनपद कानपुर देहात में कोविड-19 महामारी से प्रभावित कुल 52 बच्चों का चिन्ह अंकन करते हुए बच्चों एवं उनके परिजनों से जिला प्रोबेशन अधिकारी ने वार्ता की एवं उनके रहन-सहन एवं उनके जीवन में आ रही समस्याओं की परिस्थितियों को समझा एवं उन्हें मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के अंतर्गत लाभान्वित करने का आश्वासन दिया.

 

इस संबंध में आज कुल 11 बच्चों से तथा परिजनों से वार्ता किया गया उनकी समस्याओं को सुना तथा अन्य शासन की अन्य योजनाओं जैसे मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना एवं निराश्रित महिला पेंशन योजना के अंतर्गत आवेदन करने के लिए कहा तथा सभी बच्चों को स्वास्थ्य परीक्षण साथ ही स्कूल विद्यालय में आ रही समस्याओं पर  वार्ता किया तथा परिजनों से कहा जल्द ही इन सभी बच्चों को मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के अंतर्गत लाभान्वित किया जाएगा।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button